रेखा के लिए जान से भी बढ़कर है यह 6 ....
रेखा के लिए जान से भी बढ़कर है यह 6 ....
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रेखा वैसे तो अपनी जिंदगी के हर किस्से के लिए वो मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती है लेकिन इन दिनों रेखा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

हमेशा की तरह कांजीवरम साड़ी में अपने ब्यूटीफुल लुक के साथ लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हुई मुस्कान और नज़र के इशारों से घायल करने वाली अदाओं के साथ रेखा को हाल ही में एक फंक्शन में स्पॉट किया गया जहा वो अपनी जान से ज्यादा प्यारी छः लोगों के साथ नज़र आई. 

वैसे तो बॉलीवुड के गलियारों में यह चर्चा आज भी गरम है कि रेखा की जिंदगी में अमिताभ बच्चन के लिए उनका प्यार सबसे ज्यादा है परन्तु आज हम आपको बताने वाले है रेखा की जिंदगी के उस पहलु के बारे में जो शायद ही आप जानते हो ओर वो हिस्सा रेखा को अपनी जान से भी ज्यादा प्यारा है. 

बॉलीवुड की ख़ूबसूरत हसीना रेखा को उनकी छः बहनें जया श्रीधर, रेवती स्वामीनाथन, कमला सेलवराज, राधा उस्मान सैयद, नारायणी गणेशन और विजया चामुंडेश्वरी जान से भी ज्यादा अज़ीज़ है.

बता दे कि रेखा के पिता जेमिनी गणेशन और उनकी माँ पुष्पावली ने शादी नहीं की थी और उनका उनके पिता से अच्छे संबंध नहीं रहे लेकिन इन सातों बहनों में जबरदस्त तालमेल और प्यार है. रेखा ने अपने परिवार के देखरेख के लिए छोटी उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में काम करके बड़ा नाम कमाया है और उनकी बहनें भी अलग-अलग क्षेत्र में  खूब नाम कमा रही हैं. इनका प्यार आप इन फोटोज़ में भी देख सकते है. 

जिया खान सुसाइड मामले पर सूरज पंचोली को होगी जेल ?

कज़ाकिस्तान में संजय दत्त ने ख़त्म की इस फिल्म की शूटिंग

इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ निधन, राजेश खन्ना के साथ कर चुकी हैं काम

कठुआ दुष्कर्म: आरोपियों को लाया गया पठानकोट, अदालत में होंगे पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -