B'day Spl : नरगिस के प्यार में पागल होकर आग में कूद पड़ा था ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार नरगिस का आज जन्मदिन है. नरगिस का जन्म 1 जून, 1929 को कोलकाता में हुआ था. नरगिस ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सफलता हासिल की है. नरगिस के प्यार में वैसे तो कई एक्टर पागल थे लेकिन एक ऐसा एक्टर था जो उनके लिए आग में कूद पड़ा था. जी हाँ... हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के पापा सुनील दत्त की. सुनील को तो पहली नजर में ही नरगिस पसंद आ गई थी.

दरअसल एक फिल्म के प्रीमियर के दौरान सुनील दत्त की नजर नरगिस पर पड़ी थी और उन्हें नरगिस पसंद आ गई थी. सुनील ने नरगिस से कई बार अपने प्यार का इज़हार करने की कोशिश की लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाए. दरअसल सुनील नरगिस को प्रपोज़ करने से डरते थे क्योकि उस समय वो इंडस्ट्री में नए-नए आए थे और नरगिस उस वक्त इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थी. लेकिन सुनील ने हार नहीं मानी और उन्होंने थोड़े समय इंतजार किया.

इसके बाद सुनील को फिल्म मदर इंडिया में नरगिस के साथ काम करने का मौका मिला. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक से सेट पर आग लग गई थी जिसमे नरगिस फंस गई थी. नरगिस को बचाने वाला कोई नहीं था. बस फिर क्या सुनील बिना अपनी जान की परवाह किये ही नरगिस को बचाने के लिए आग में कूद पड़े.

नरगिस उस समय सुनील से काफी इम्प्रेस हो गई और फिर दोनों में करीबियां बढ़ती गई. नरगिस को सुनील में अपना जीवनसाथी नजर आने लग गया और फिर दोनों ने शादी कर ली.

रेखा के लिए जान से भी बढ़कर है यह 6 ....

'राज़ी' की सफलता के बाद आलिया ने बढ़ाई अपनी फीस

गोविंदा पर लगा बलि चढ़ाने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -