'राज़ी' की सफलता के बाद आलिया ने बढ़ाई अपनी फीस
'राज़ी' की सफलता के बाद आलिया ने बढ़ाई अपनी फीस
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस के नाम से मशहूर अभिनेत्री आलिया की इस महीने रिलीज़ हुई फिल्म 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की अपनी रिलीज़ एक तीसरे हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पर कर लिया. इसी के साथ यह फिल्म साल की पांचवी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. वहीं आलिया भट्ट की तीसरी फिल्म जो 100 करोड़ रूपये का कारोबार किया है. आलिया भट्ट ने फिल्म 'राज़ी' की ग्रैंड सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है.  

 

खबर के मुताबिक आलिया भट्ट अब अपनी हर फिल्म के लिए 9 करोड़ रूपये चार्ज करेंगे. अभी तक वो अपनी फिल्मों के लिए 5 करोड़ की फीस लेती थीं. बता दें कि आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में दर्जनभर फ़िल्में की हैं. जो कि सभी सुपरहिट साबित हुई हैं. आलिया भट्ट के मेंटर करण जौहर है और उन्हीं कि सलाह पर आलिया ने अपनी फीस बधाई है.  फिल्म 'राज़ी' भी करण जौहर के फिल्म प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. 

बता दें कि फिल्म 'राज़ी' का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है. इस फिल्म में आलिया के अलावा विकी कौशल, रजित कपूर, सोनी राजदान और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में हैं. अब तक 'राजी ने 108 करोड़ की कमाई कर ली है.

जिया खान सुसाइड मामले पर सूरज पंचोली को होगी जेल ?

कज़ाकिस्तान में संजय दत्त ने ख़त्म की इस फिल्म की शूटिंग

इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ निधन, राजेश खन्ना के साथ कर चुकी हैं काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -