15 अगस्त को आखिरी बार नजर आए तैमूर

Aug 16 2018 08:00 PM
15 अगस्त को आखिरी बार नजर आए तैमूर

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड माने जाने वाले तैमूर अली खान के फॉलोवर्स की संख्या कम नहीं है. तैमूर के फॉलोवर्स काफी ज्यादा हैं और सभी तैमूर की एक तस्वीर को देखने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. तैमूर की एक झलक के लिए लोग पागल रहते हैं. तैमूर आज के समय में सबसे पॉपुलर स्टार किड है और वह लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. जब से तैमूर का जन्म हुआ है वह तभी से सभी के दिलों में छाएं रहें हैं.

B'day Special: पहली पत्नी से माँ-बहन की गालियां खा चुके हैं सैफ अली खान

तैमूर की क्यूटनेस के लोग दीवाने हैं और उनकी क्यूटनेस सभी को खूब पसंद आती है और वह अक्सर ही चर्चाओं में रहते हैं. तैमूर अब तक अपनी कई तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहे हैं लेकिन अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर नहीं आएंगी. जी हाँ, तैमूर के फैंस के लिए यह बहुत बुरी खबर है कि उनकी तस्वीरें अब उनके फैंस को नहीं दिखेंगी. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों हो रहा है, तो यह भी हम आपको बता दें.

सैफ की दूसरी पत्नी से ज्यादा हॉट हैं उनकी पहली पत्नी की बेटी

दरसल अब तैमूर हर समय बॉडीगार्ड्स के घेरे में रहेंगे जिस वजह से मीडिया उनकी एक-एक तस्वीर के लिए तरस जाएगा. तैमूर की तस्वीरों को देखकर लोग बहुत खुश होते है लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा. अब तैमूर 24 घंटे बॉडीगार्ड्स के घेरे में रहने वाले है अब मीडिया वाले कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन उनकी एक भी तस्वीर नहीं ले पाएंगे. तैमूर अब सबकी निगाहों से दूर हो जाएंगे और कड़ी सुरक्षा के साथ रहेंगे. तैमूर बीते कल ही अपने घर पर आखिरी बार मीडिया को तिरंगा लहराते हुए नजर आए थे लेकिन अब से वह मीडिया की नजरों से दूर हो जाएंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स

Video: सैफ की बेटी ने सौतेले भाई तैमूर को केक खिलाने से किया इंकार

फैन को डांट पड़ते देख खिलखिलाकर हंसने लगे तैमूर

महर्षि टीज़र : महेश बाबू का मस्तमौला अंदाज जीत लेगा आपका भी दिल