Video: सैफ की बेटी ने सौतेले भाई तैमूर को केक खिलाने से किया इंकार
Video: सैफ की बेटी ने सौतेले भाई तैमूर को केक खिलाने से किया इंकार
Share:

बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ से फिल्मों में डेब्यू कर रहीं सारा अली खान ने बीते कल ही अपना जन्मदिन मनाया है. आपको बता दें कि सारा ने बीते कल अपनी फिल्म के सेट पर भी केक कट किया, साथ ही उन्होंने अपने घर पर भी केक कट किया. सारा के बर्थडे की एक तस्वीर में वह काफी सेक्सी और खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में वह केक को देख रहीं हैं और मुस्कुरा रहीं हैं. आपको बता दें कि सारा बॉलीवुड के नवाबी अंदाज वाले सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता खान की बेटी हैं. सारा के जन्मदिन में कई स्टार्स शामिल हुए लेकिन उनके पिता जन्मदिन पर नहीं आए.

फैन को डांट पड़ते देख खिलखिलाकर हंसने लगे तैमूर

खबरों की मानें तो करीना कपूर तैमूर को लेकर सारा के जन्मदिन को एन्जॉय करने पहुंची थीं और उस दौरान सारा ने उनसे गले लगकर उन्हें केक भी खिलाया था. सारा ने तैमूर को गोद में लेकर उनके साथ खूब मस्ती भी की. सारा का एक बर्थडे वीडियो भी सामने आया है जिसमे वह केक कट करते हुए नजर आईं हैं. इस दौरान सारा की माँ अमृता और करीना दोनों ही आमने-सामने थीं लेकिन दोनों ने एक-दूजे को देखकर कोई रीएक्शन नहीं दिया.

B'day Spl : बचपन में तैमूर से भी ज्यादा क्यूट थे महेश बाबू

 

 

सारा ने केदारनाथ के सेट पर भी अपना जन्मदिन मनाया, जहाँ उनके को-स्टार सुशांत राजपूत ने उन्हें गले लगा लिया. सभी ने इस दौरान खूब एन्जॉय किया. आपको बता दें कि सारा की फिल्म केदारनाथ 30 नवंबर को रिलीज होगी, जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. फिलहाल आप देखिए सारा के जन्मदिन की तस्वीरें.

बॉलीवुड अपडेट्स 

बिकिनी पहनने पर इस एक्ट्रेस को मिल रही है गालियां

'केदारनाथ' के लिए केदारनाथ पहुंचे सितारे

पापा के साथ तैमूर ने ऐसे एन्जॉय किया संडे, क्यूट लुक वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -