महर्षि टीज़र : महेश बाबू का मस्तमौला अंदाज जीत लेगा आपका भी दिल
महर्षि टीज़र : महेश बाबू का मस्तमौला अंदाज जीत लेगा आपका भी दिल
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता महेश बाबू आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. महेश के बर्थडे के मौके पर आज उनकी आगामी फिल्म 'महर्षि' का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था. फिल्म के पोस्टर में महेश बाबू बड़े ही स्टाइलिश अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. पोस्टर ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में चल रहा है इसके साथ ही अब तो #MAHARISHI नाम का हैशटैग भी ट्रेंड करने लग गया है. महेश बाबू के फैन उनकी फिल्म के पोस्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं इसके साथ ही महेश बाबू को बर्थडे भी विश कर रहे हैं.

फिल्म महर्षि माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नारायण नडेला के जीवन पर आधारित फिल्म है जिसमें नाडेला के जीवन की पूरी यात्रा को दिखाया जाएगा. इसी के साथ फिल्म मेकर्स ने महर्षि का टीज़र भी लॉन्च कर दिया है. टीज़र में आप महेश के बिंदास को देख सकते हैं जो लड़कियों को देखते ही उनपर लाइन मारना शुरू कर देते हैं. फिल्म में महेश बाबू का नाम ऋषि है.

आपको बता दें 'महर्षि' महेश बाबू की 25वीं फिल्म है. फिल्म के पोस्टर में भी आप देख सकते हैं महेश बाबू ने अपने हाथों में लैपटॉप पकड़ा हुआ है. खुद महेश ने भी ये फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- "ऋषि की नई यात्रा आरंभ करने जा रहा हूं."

वैसे भी महेश बाबू की हर फिल्म ही हिट साबित होती है. आखिरी बार महेश बाबू फिल्म 'भारत एएन नेनु' में नजर आए थे और उनकी इस फिल्म ने 200 करोड़ की शानदार कमाई अपने नाम की है. वहीं फिल्म महर्षि की बात करें तो इसमें महेश बाबू के साथ एलरी नरेश और पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं.

टॉलीवूड अपडेट...

महेश बाबू के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनकी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

B'day Spl : बचपन में तैमूर से भी ज्यादा क्यूट थे महेश बाबू

B'day Special: पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छा गए थे महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -