मीडिया को देखते ही दादागिरी करने लगे तैमूर, वीडियो वायरल
मीडिया को देखते ही दादागिरी करने लगे तैमूर, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड के सबसे प्यारे स्टार किड्स तैमूर अली खान का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे तैमूर का बदला हुआ अवतार देखने को मिला. तैमूर कभी सोशल मीडिया पर चर्चा में ना बने रहे ऐसा तो ही ही नहीं सकता है. उनकी एक झलक पाने के लिए मीडिया दिनभर तैमूर को फॉलो करती हैं. तैमूर के फोटोज और वीडियो भी आए दिन सोशल मीडिया पर सामने आते ही रहता है.

हाल ही में उनका जो वीडियो वायरल हुआ है उसमे तैमूर बड़े ही मस्तीभरे अंदाज़ में दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं वो अपनी नैनी के साथ कार में से उतरते हैं और मीडिया को देखते ही मस्त मौला अंदाज़ में उन्हें ओए-ओए कहने लगते हैं. ये देखकर हर कोई हंसने लगता है. इसके बाद तैमूर की नैनी उन्हें पकड़कर ले जाती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान तैमूर ने ब्लू टी-शर्ट और ब्लू पेंट पैंट पहनी है जिसमे वो बेहद क्यूट लग रहे हैं. तैमूर का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस क्यूट लुक को देखकर खुश हो गए हैं. आपको बता दें हाल ही में तैमूर की मम्मी करीना एक इवेंट में पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने ये कहा था की, 'उन्हें वीरल और मानव के पोस्ट से पता चलता है कि तैमूर कहां है इस वक्त और क्या कर रहा है.' करीना ने ये भी कहा था की मीडिया तैमूर का काफी ख्याल रखती है और उसके लिए वो उनकी दिल से शुक्रगुजार हैं.

तैमूर को मिल रहे हैं ढेरो एड फिल्म के ऑफर, सैफीना ने लिया बड़ा फैसला

करीना ने तैमूर को लेकर किए कई बड़े खुलासे, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

सौतेले भाई तैमूर को गोद में लेकर सारा ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -