सौतेले भाई तैमूर को गोद में लेकर सारा ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन
सौतेले भाई तैमूर को गोद में लेकर सारा ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. सारा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएँगे. हाल ही में सारा और सुशांत सिंह राजपूत टीवी शो "सा रे गा मा 2018" के सेट पर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे. इस दौरान सारा को यहाँ से एक स्पेशल गिफ्ट मिला. आपको बता दें पिछले काफी दिनों से तैमूर अली खान के सॉफ्ट टॉय की खूब चर्चा हो रही हैं.

इस शो में सारा को भी 'तैमूर टॉय' दिया गया. अपने छोटे भाई के टॉय को देखकर सारा बेहद खुश हो गईं और उन्होंने ख़ुशी-ख़ुशी इस गिफ्ट को अपने पास रख लिया. गिफ्ट पाकर सारा की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी. तैमूर टॉय मिलते ही सारा ने उसे हग किया और पुरे टाइम उसका ध्यान भी रखा. फिर शो में सारा ने तैमूर के साथ अपने क्यूट बॉन्ड शेयर की. आपको बता दें कि सारा ने करण जौहर के चैट शो में बताया था कि, 'तैमूर, करीना को अम्मा कहकर बुलाता है, सैफ को अब्बा और इब्राह‍िम को भाई. लेकिन वो उन्हें "गोल" कहकर बुलाते है.'

लेकिन सारा को तैमूर गोल क्यों कहते हैं इसका कारण खुद सारा को भी नहीं पता है. आपको बता दें तैमूर के सॉफ्ट टॉय के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा था कि- ''मुझे खुशी है कि तैमूर की वजह से लोगों को फायदा हो रहा है. मैं भगवान से उसकी खुशी और सुरक्षा की कामना करता हूं. आगे उन्होंने कहा कि कंपनी मेरे लिए ऐसा कर सकती है कि एक पीस मुझे भी भेज दें.'' आपको बता दें सारा की फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

लाल पटियाला सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं सारा अली खान

तो अब रोहित शेट्टी खिलाड़ी कुमार को भी सिखाएंगे एक्शन !

केदारनाथ में सारा और सुशांत ने दिए खतरनाक स्टंट सीन, हुई थी खास तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -