तैमूर को मिल रहे हैं ढेरो एड फिल्म के ऑफर, सैफीना ने लिया बड़ा फैसला
तैमूर को मिल रहे हैं ढेरो एड फिल्म के ऑफर, सैफीना ने लिया बड़ा फैसला
Share:

फिल्मी सितारों के बच्चे भी इन दिनों मीडिया में चर्चा का विषय बन गए हैं. चाहे अभिषेक-ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या हो या फिर संजय दत्त-मान्यता के जुड़वां इकरा और शाहरान ही क्यों न हो और या शाहरुख खान-गौरी का बेटा अबराम हो हर किसी को सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर ने पीछे छोड़ दिया है. तैमूर लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. धीरे-धीरे तैमूर की डिमांड बढ़ते जा रही है और अब तो उन्हें एड के भी ऑफर मिलने लगे हैं.

तैमूर की बढ़ती पॉपुलैरिटी से उनके मम्मी-पापा करीना और सैफ को भी कोई परेशानी नहीं हैं. इस बारे में करीना का कहना है कि, 'अब मैं इस नन्हें बच्चे को ताले में बंद करके तो नहीं रख सकती. मैं चाहती हूं कि वह खुले में रहे, जिंदगी की उड़ान भरे.' वहीं तैमूर के पापा सैफ भी इसी बात से संतुष्ट हैं कि फोटोग्राफर-पैपराजी दूर से ही तैमूर की तस्वीरें खींचते हैं और उसे लेकर आक्रामक रुख नहीं अपनाते. सैफ ऐसा मानते हैं कि, 'लोग वास्तव में तैमूर से प्यार करते हैं इसलिए उसकी इतनी ज्यादा चर्चा है.'

आपको बता दें कुछ लोग तो इस नन्हें सेलिब्रिटी की लोकप्रियता को शाहरुख, सलमान, आमिर की टक्कर का मानते हैं. खुद करीना ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए ये पता चलता है कि तैमूर इस वक्त कहां पर है.

करीना ने तैमूर को लेकर किए कई बड़े खुलासे, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

सौतेले भाई तैमूर को गोद में लेकर सारा ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

Video : तैमूर की इस क्यूट हरकत पर आया लाखों लोगों का दिल, क्या आपने देखी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -