पापा के साथ तैमूर ने ऐसे एन्जॉय किया संडे, क्यूट लुक वायरल
पापा के साथ तैमूर ने ऐसे एन्जॉय किया संडे, क्यूट लुक वायरल
Share:

बॉलीवुड के सबसे छोटे नवाब तैमूर अली खान हर बार ही अपने क्यूट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. तैमूर की मासूमियत पर कर कोई फ़िदा है. इतनी नन्ही-सी उम्र में फैन फॉलोविंग के मामले में तैमूर सबसे आगे हैं. तैमूर के नाम से भी कई इंस्टाग्राम अकाउंट है जिसपर हर दिन उनकी कोई ना कोई लेटेस्ट फोटो तो वायरल होती ही रहती है. तैमूर के फैंस उनके बारे में छोटी-छोटी बातें भी जानना चाहते हैं.

छोटी बहन से मिलने इतने क्यूट लुक में पहुंचे तैमूर

 

A post shared by Bollywood (@bollywood) on

अब तो तैमूर चलना भी सीख गए हैं और ऐसे में लाज़मी-सी बात है कि वो खेलकूद भी करते ही होंगे. कुछ दिन पहले तैमूर को क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा था कि बड़े होकर तैमूर एक्टर नहीं बल्कि क्रिकेटर बनेंगे. लेकिन हाल ही में उनकी जो तस्वीरें सामने आई हैं ये तो कुछ और ही दर्शा रही है.

करण जौहर ने शेयर की अपने बच्चों की क्यूट मोमेंट फोटो

 

A post shared by Taimur Ali Khan  (@taimurteam) on

सोशल मीडिया पर तैमूर की जो फोटोज वायरल हो रही हैं उसमें वो बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर ने ग्रीन कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हैं और हाथों में उन्होंने रैकेट पकड़ा हुआ है. तैमूर कैमरे को देखते ही स्वीट-सी स्माइल भी करने लगते हैं. वैसे उनकी तस्वीरों को देखकर ये ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि तैमूर इन दिनों बैडमिंटन खेलना सीख रहे हैं.

सैफ को देखते ही उमड़ा शाहरुख़ का प्यार, चूमते हुए आए नजर

कुछ फोटोज में तैमूर अपने अब्बा सैफ अली खान के साथ भी नजर आ रहे हैं. तैमूर की ये फोटोज रविवार की हैं. तैमूर बैडमिंटन खेलते हुए बड़े ही खुश नजर आ रहे हैं. तैमूर के अब्बा सैफ उन्हें अब बैडमिंटन खेलने की ट्रेनिंग दे रहे हैं. इस संडे को फंडे बनाने के लिए सैफ ने अपने छोटे नवाब के साथ मिलकर खूब मस्ती की. इस बार फिर तैमूर के क्यूट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और उनके फैंस तैमूर के क्यूट लुक की तारीफ कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

इस वजह से सैफ अली खान से दूर-दूर रहते हैं करीना और तैमूर

Video : अपना नाम सुनते ही खिलखिलाकर हंस पड़े तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -