इस वजह से सैफ अली खान से दूर-दूर रहते हैं करीना और तैमूर
इस वजह से सैफ अली खान से दूर-दूर रहते हैं करीना और तैमूर
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाले तैमूर अली खान का हाल ही में एक वीडियो आया था जिसमे वह अपना नाम मीडिया वालों से सुनकर हंसते हुए नजर आए थे. आप सभी को पता ही होगा कि कुछ समय पहले ही तैमूर अपने पापा सैफ अली खान और अपनी मॉम करीना कपूर के साथ लंदन में छुट्टियां मनाकर घर लौटे हैं. सैफ के लौटने के बाद उनकी एक वेब सीरीज Sacred Games के प्रमोशन के दौरान सैफ ने मीडिया से बात की और बताया कि उनके बेटे तैमूर और उनकी पत्नी करीना उन्हें किस नहीं करते हैं..

Video: मीडिया को देखते ही तैमूर ने की ऐसी हरकत

जी हाँ, उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि जब वह तैमूर को अपने गालों पर किस करने के लिए कहते हैं तो वह उनके माथे पर किस करता है और हाथो पर किस करता है. करीना भी कुछ ऐसी ही हो गईं हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही सैफ फिल्म 'हंटर' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में वह नागा साधू की भूमिका में नजर आएँगे.

Video: तैमूर को ऐसी हरकत करते हुए देखकर शॉक्ड हो गईं करीना

नागा साधू बनने के लिए सैफ ने अपनी दाढ़ी और मूछें दोनों ही बढ़ा ली है और इसी वजह से करीना और तैमूर उनसे दूर भागते हैं और उन्हें किस भी नहीं करते हैं. आप सभी को बता दें कि हंटर फिल्म की कहानी दो भाइयों की है जो आपस में लड़ते हैं और अपने चरित्र की लड़ाई की है. फिल्म में एक्शन भरपूर है और तलवारबाजी का अच्छा प्रदर्शन है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : अपना नाम सुनते ही खिलखिलाकर हंस पड़े तैमूर

30 किलो का लहंगा पहनकर रैंप पर उतरीं बेबो

Omg... नागा साधु बन गए सैफ अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -