सैफ को देखते ही उमड़ा शाहरुख़ का प्यार, चूमते हुए आए नजर
सैफ को देखते ही उमड़ा शाहरुख़ का प्यार, चूमते हुए आए नजर
Share:

वॉग ब्यूटी अवार्ड्स 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तो अपनी खूबसूरती से इस इवेंट में चार चांद लगा दिए थे लेकिन इस मामले में तो बॉलीवुड के एक्टर्स भी कुछ कम नहीं हैं. बॉलीवुड एक्टर्स ने भी अपने शानदार लुक से सभी का दिल जीत लिया. लेकिन इस इवेंट में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसके बाद सभी ओर बस उसके बारे में ही चर्चा हो रहीं है. फिल्म 'कल हो ना हो' के अमन और रोहित यानि शाहरुख़ खान और सैफ अली खान को वॉग ब्यूटी अवार्ड्स 2018 में एक नए अंदाज़ में देखा गया. 

कैटरीना ने बताई 'भारत' से जुड़ने की वजह

सैफ और शाहरुख़ काफी लम्बे समय बाद एक बार फिर साथ में देखे गए. दोनों ने जिस तरह से इस इवेंट में मुलाकात की वो चर्चा का विषय बन गई. रेड कारपेट पर शाहरुख़ खान ने सबसे पहले सैफ से हाथ मिलाया और फिर सैफ के चेहरे को अपने हाथ में लेकर उनके माथे को चूमा. शाहरुख़ का इतना प्यार देखकर तो सैफ से भी रहा नहीं गया और इसके बाद सैफ ने भी शाहरुख़ के गालों को प्यार से सहला लिया.

रणबीर ने ली आलिया की ऐसी तस्वीर, देखकर नीतू ने कह दी बड़ी बात

सोशल मीडिया पर शाहरुख़ और सलमान के इस मिलन की फोटोज खूब वायरल हो रहीं हैं. दोनों ही सुपरस्टार्स को साथ में देखकर उनके फैंस खुश हो गए हैं और उनके लुक की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. इस दौरान शाहरुख़ खान स्ट्रिपी ब्लैक थ्री पीेछे पहना था और सैफ ने टक्सेडो पहना था जिसपर उन्होंने लाल रंग का गुलाब का फूल भी लगाया हुआ था. दोनों ही काफी स्मार्ट लग रहे थे.

बॉलीवुड अपडेट...

'फन्ने खां' में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे राजकुमार

बूढी होने की जगह जवान होती जा रहीं हैं ऐश्वर्या

मोशन पोस्टर : ऋचा और नील की फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -