पत्नी नहीं आयुष्मान की भाई लग रही हो, तो ताहिरा से मिला यह जवाब
पत्नी नहीं आयुष्मान की भाई लग रही हो, तो ताहिरा से मिला यह जवाब
Share:

बीते साल बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर हुआ था, तभी से ताहिरा का नाम चर्चा में बना हुआ है. लेकिन इस बार उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है. दरअसल, बात यह है कि ताहिरा इन दिनों बॉयकट हेयर स्टाइल में नजर आ रही हैं. लोग बॉयकट हेयर्स की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. इस पर लोग कॉमेंट कर रहे हैं, 'ताहिरा तो आयुष्मान का भाई लग रही हैं'. लेकिन ताहिरा भी चुप नहीं रहीं और उन्होंने भी ट्रोल्स को अच्छा रिप्लाई दे डाला.

ट्रोल होने पर ताहिरा ने लिखा कि- 'इतने भाई-भाई जोक्स सुन लिए कि अब जब भी मैं आयुष्मान को मिलती हूं तो बैकग्राउंड में एक ही गाना चल रहा होता है 'तू मेरा, तू मेरा भाई नहीं है'. और फुकरे बॉय सॉन्ग के विपरीत मैं सवाल नहीं कर रही हूं. ये एक स्टेटमेंट है. ध्यान देने वाली बात हेयर पार्टिशन देखो, अलग है ना? फिर! अगर आपको भाई-भाई से फुर्सत मिल जाए तो देखिएगा कि मैंने मार्स से आर्टिकल 15 देखने के लिए जमीन पर आने के लिए कितनी मेहनत की है और मुझे यह सब काफी पसंद भी आया है'.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैंसर से जंग लड़ते हुए आयुष्मान खुराना की पत्नी के कीमो सेशन के दौरान हेयरफॉल हो गया था, जिसके कारण उनके बाल चले गए थे. जबकि ट्रीटमेंट के दौरान ताह‍िरा का बाल्ड लुक काफी चर्चा में रहा था और इसे लेकर उन्होंने अपना अनुभव भी साझा किया था. 

सुपर 30 के सेट पर ऋतिक ने किया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' पर डांस

जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड तो बोले स्वामी चक्रपाणि, सीख लें हिंदू एक्ट्रेसेज

मोदी से मिले अनुपम खेर, कहा- वे मेरे लिए...'

सोनम कपूर का 'मसकली' भी होगा रीमेक, इस फिल्म में होगा रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -