जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड तो बोले स्वामी चक्रपाणि, सीख लें हिंदू एक्ट्रेसेज
जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड तो बोले स्वामी चक्रपाणि, सीख लें हिंदू एक्ट्रेसेज
Share:

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि द्वारा बॉलीवुड अदाकरा जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले की सराहना की गई है. स्वामी चक्रपाणि द्वारा कहा गया हैं कि बॉलीवुड में काम कर रही हिंदू अभिनेत्रियों को भी इससे सीखना चाहिए. इस मामले में स्वामी चक्रपाणि का बयान जायरा के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले की घोषणा करने के एक दिन बाद सामने आया है. 

बता दें कि जायरा द्वारा रविवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट करके यह ऐलान किया गया था कि वह बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी. साथ ही उन्होंने कहा कि उनका काम उन्हें अल्लाह के रास्ते पर चलने से रोकता है. इसलिए वे बॉलीवुड सफर को खत्म कर रही हैं. 

स्वामी चक्रपाणि ने जायरा के फैसले का पुरजोर समर्थन किया है और इसके लिए उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, "धार्मिक आस्था के लिए फिल्म अभिनेत्री जायरा द्वारा फिल्म से किनारा करना सराहनीय है. हिन्दू अभिनेत्रीयों को भी जायरा से प्रेरणा लेनी चाहिए." आपको जानकारी के लिए बता दें कि जायरा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रिंयका चोपड़ा के साथ काम करती नजर आएंगी. जिसके शूटिंग बीते दिनों हे खत्म हो चुकी है. जायरा के मामले में कई सारे सेलेब्रिटीज भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

सोनम कपूर का 'मसकली' भी होगा रीमेक, इस फिल्म में होगा रिलीज़

रेत पर लेटकर सब कुछ भूल बैठी यह हसीना, दिए एकाएक कामुक पोज

शमा सिकंदर ने लूट ली महफ़िल, इस फिल्म की स्क्रीनिंग में आई नजर

जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड, तो तस्लीमा बोलीं- 'बेवकूफी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -