ताहिरा का बड़ा खुलासा, मुझे दिक्कत होती थी, जब आयुष्मान करते थे यह काम
ताहिरा का बड़ा खुलासा, मुझे दिक्कत होती थी, जब आयुष्मान करते थे यह काम
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना काफी कम समय में ही बॉलीवुड के सक्सेस स्टार्स में शामिल हो चुके हैं और इन दिनों वो कई फिल्मों को लेकर व्यस्त भी चल रहे हैं. बता दें कि आयुष्मान का बीता साल पारिवारिक जीवन को लेकर अच्छा नहीं रहाहै और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर होने के बाद दोनों को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा. हालांकि अब सब कुछ ठीक है. उनके पत्नी ने कैंसर को मात दे दी है.

बता दें अब आयुष्मान के साथ अपने रिश्ते को लेकर ताहिरा ने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना ने साल 2012 में विक्की डोनर फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म में आयुष्मान ने यामी गौतम के साथ बोल्ड सीन्स भी दिए थे. जबकि इसके कारण आयुष्मान और उनकी वाइफ ताहिरा के रिश्तों में भी दरार आई थी.

एक साक्षात्कार के दौरान ताहिरा ने कहा है कि, ''मुझे आयुष्मान के ऑन स्क्रीन पर किस करने से परेशानी होती थी और मैं खुद को भारी भी महसूस करती थीं. जब आप प्रेग्नेंट होते हैं तो आपके हॉर्मोंस भी ऊपर नीचे होते रहते हैं. यह लड़का युवाओं के बीच में अच्छा दिखता है और स्क्रीन पर महिलाओं के साथ रोमांस करता है. साथ ही इसके अलावा उनके पास मुझे धैर्य से सुनने का समय नहीं था और मेरे पास उन्हें समझने का धैर्य नहीं था.''लेकिन आयुष्मान इस दौरान समझते थे कि मैं बुरा नहीं मानूंगी. मैं भी जानती थी की वो मुझे चीट नहीं कर रहे हैं और मुझे एक आर्टिस्ट की कला का सम्मान करना था. 

आज आएगा 'भारत' का एंथम सॉन्ग, फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार सलमान

राहुल पर भड़कीं यह एक्ट्रेस, कहा- हेकड़ी और मदरसा पढ़ाई के चलते देश हुआ शर्मिंदा

कैंसल हुई जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' बायोपिक की शूटिंग..

जन्मदिन विशेष : जब राज कपूर की आँखों में आ गए थे आंसू, वजह बने थे पंकज उधास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -