कैंसल हुई जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' बायोपिक की शूटिंग..
कैंसल हुई जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' बायोपिक की शूटिंग..
Share:

पिछले साल 'धड़क' के साथ एक खूबसूरत शुरुआत करने के बाद, जान्हवी कपूर अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. जान्हवी कपूर की अगली अपकमिंग फिल्म आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक हैं. इस फिल्म में जान्हवी कपूर कारगिल गर्ल के रूप में दिखाई देंगी. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं जिनमें वो पायलट की यूनिफार्म में दिखाई दे रही हैं. हाल ही में इससे जुडी एक जानकारी आइ है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 

दरसल, जानकारी ये है कि  इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ मे चल रही है, जिसे फिलहाल के लिए खराब मौसम के चलते रोक दिया गया है. इससे पहले मौसम विभाग की तरफ से आंधी की चेतावनी थी, जिसके कारण टीम को शूट रद्द करना पड़ा. इस फिल्म की शूटिंग में काफी दिक्कतें आ रही हैं जिसके कारण बार बार कैंसल हो रही है. दरअसल, फिल्म निर्माताओं और स्टार कास्ट को कुछ दिनों के लिए फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग करनी थी. यानि फिल्म अंत के नज़दीक है. 

वहीं एक रिपोर्ट की मानें तो, टीम के एक सूत्र ने बताया कि जान्हवी कपूर और अंगद बेदी, जो फिल्म में भाई-बहन की भूमिका निभा रहे हैं, लखनऊ समेत कई स्थानों पर यूपी सैनिक स्कूल में एक गहन दृश्य की शूटिंग करेंगे. उन स्थानों में से एक जहां वे शूटिंग करेंगे, वायु सेना स्टेशन के पास है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग 24 मई तक चलेगी. इस समय जान्हवी कपूर एक फ्लाइंग क्लब में युद्ध के दृश्यों के लिए खुद को तैयार कर रही हैं जिसे फिल्म के लिए शूट किया जाएगा. टीम जुलाई में एक महीने के कार्यक्रम के लिए ब्रिटेन भी जाएगी. गुंजन सक्सेना की बायोपिक को निर्देशक शरण शर्मा द्वारा अभिनीत किया जा रहा है. 

जन्मदिन विशेष : जब राज कपूर की आँखों में आ गए थे आंसू, वजह बने थे पंकज उधास

Cannes 2019: कांजीवरम साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना रनौत

दे दे प्यार दे : दिल्ली पहुंचे अजय-तब्बू, जमकर किया फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -