आज आएगा 'भारत' का एंथम सॉन्ग, फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार सलमान
आज आएगा 'भारत' का एंथम सॉन्ग, फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार सलमान
Share:

अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर हे बनी हुई है, ऐसे में फिल्म के निर्माता दर्शकों को रिझाने में कोई कसर भी नहीं छोड़ रहे हैं. अब खबर है कि इसका एक नया गाना  जल्द ही दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए तैयार है. नया गाना  'जिंदा' फिल्म का एंथम गीत है, जो कि आज जरी किया जाएगा. इसे पहले गुरुवार को इसका पोस्टर जारी हुआ था. 

बताया जा रहा है कि आज शुक्रवार सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की उपस्थिति में एक भव्य समारोह में इस गाने को लॉन्च किया जाएगा. वहीं इससे पहले रिलीज हो चुके गीत 'स्लो मोशन', 'चाशनी' और 'ऐथे आ' को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. जबकि अब चौथा गीत 'जिंदा' दर्शकों के बीच आ रहा है. ख़ास बात यह है कि फिल्म में सलमान खान के अवतार में नजर आने वाले हैं. 

बता दें कि टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'भारत' का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले मिलकर किया जा रहा है. यह फिल्म इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना के साथ ही तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार भी नजर आने वाले हैं.

राहुल पर भड़कीं यह एक्ट्रेस, कहा- हेकड़ी और मदरसा पढ़ाई के चलते देश हुआ शर्मिंदा

जन्मदिन विशेष : जब राज कपूर की आँखों में आ गए थे आंसू, वजह बने थे पंकज उधास

Cannes 2019: दीपिका का लुक देखकर पागल हुए उनके पति, किया दिल छू लेने वाला कमेंट

Cannes 2019: कांजीवरम साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -