मेरी माँ मेरे लिए ऑक्सीजन की तरह : तब्बू
मेरी माँ मेरे लिए ऑक्सीजन की तरह : तब्बू
Share:

अभिनेत्री तब्बू कहती हैं कि बचपन में मेरी माँ स्कूल की रिसेस के दौरान मेरे लिए टिफ़िन ले कर आया करती थी और उस दौरान मैं अंग्रेज़ी के अल्फाबेट बी और डी को उल्टा लिखा करती थी. आगे वे कहती है कि मेरी माँ को टीचर यह बात बताती थीं और उस रिसेस में खाना खाने के दौरान मेरी बी और डी की खूब पढ़ाई भी हुआ करती थी."

बॉलीवुड में कई फ़िल्मों में माँ का किरदार अदा कर चुकी तब्बू भले ही सिंगल हों, लेकिन ये बात उनकी एक्टिंग के आड़े कभी नहीं आई है और अपनी माँ की आदतों के बारे में बात करते हुए उनका कहना है कि  "मेरी माँ को मुझसे जुड़ी हर बात सहेज कर रखना पसंद है और साथ ही मेरी स्कूल की यूनिफ़ॉर्म भी उन्होंने अब तक संभाल रखी है. 

आगे तब्बू ने माँ को लेकर कहा कि वे अब मेरी बेहतरीन दोस्त हैं, लेकिन ये भी उतना ही सच है कि आपमें और माँ में सहेलियों जैसी दोस्ती नहीं हो सकती है, लेकिन आज इस मकाम पर आ कर मैं उनकी ऊर्जा को और भी महसूस करती हूँ और मुझे बहुत अच्छा लगता है कि वह मेरे साथ हैं. जबकि उनकी मौजूदगी मुझे बहुत अच्छी लगने लगती है. साथ ही मैं माँ की बेहद ही शुक्रगुज़ार हूँ. वे मेरी ज़िंदगी के हर पहलु से जुड़ी हुई है. जबकि माँ का मेरी ज़िंदगी में रहना मेरे लिए ऑक्सीजन की तरह है. 

कुत्ते संग मस्ती के मूड में नजर आए खिलाड़ी कुमार, जोर-शोर से वीडियो वायरल

हिंदी-तमिल के बाद मराठी में भी डेब्यू करने वाले है बॉलीवुड के महानायक

एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, कहा- बहुत अजीब होना शुरू हो चुका....

इस अभिनेता संग रोमांस करेंगे आयुष्मान, सामने आई बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -