कुत्ते संग मस्ती के मूड में नजर आए खिलाड़ी कुमार, जोर-शोर से वीडियो वायरल
कुत्ते संग मस्ती के मूड में नजर आए खिलाड़ी कुमार, जोर-शोर से वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार एक साल में कई सारी फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं और उनके हर फ़िल्म सफल होती है. जानकारी के लिए बता दें कि औसतन वह एक साल में चार फिल्में तो कर ही देते हैं और इस समय भी वे अलग-अलग फिल्मों का हिस्सा हैं ही.

अक्षय कुमार अब भी अपनी आने वाली कई फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. आपको यह बता दें कि फिलहाल वे लक्ष्मी बम नामक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं शूटिंग के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय एक डॉग को बिस्कुट खिलाते हुए नजर आ रहे हैं और खास बात यह है कि अभिनेता ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे शूटिंग के सेट पर मौजूद हैं. उनका यह वीडियो हर तरफ खूब पसंद किया जा रहा है.

आप वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि वे एक जगह बैठे हुए हैं और एक भूरे रंग के कुत्ते को बिस्कुट खिलाते हुए नजर आ रहे हैं और कुत्ता भी बड़े चाव से अक्षय कुमार की हथेली से बिस्कुट खाता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो मन को काफी सुकून देने वाला है. सुपरस्टार अक्षय कुमार के वर्कफ़्रंट की बात के जाए तो उन्होंने फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ होगी और फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. 

 

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल

'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में तीसरी बार साथ नज़र आएगी ये जोड़ी!

मोदी को लेकर उड़ी खबर तो एक्ट्रेस बोली-यहीं हुआ जन्म और यहीं मरूंगी भी

अजय देवगन का खुलासा, इस बात से लगता है डर, इसलिए नहीं किस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -