हिंदी-तमिल के बाद मराठी में भी डेब्यू करने वाले है बॉलीवुड के महानायक
हिंदी-तमिल के बाद मराठी में भी डेब्यू करने वाले है बॉलीवुड के महानायक
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बाद साउथ की फिल्मों में भी डेब्यू कर चुके हैं. लेकिन अभी उनकी पहली फिल्म आणि बाकि है. इसके बाद खबर है कि बहुत जल्द वो मराठी फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. यानि महानायक वाकई अपना नाम सार्थक कर रहे हैं. हिंदी, तमिल के बाद अब मराठी फिल्मों में भी काम करेंगे. आइये आपको बता देते हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में. 

दरअसल, खबर है कि अमिताभ 'एबी आणि सीडी' के जरिए वो मराठी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा धमाका करेंगे. बता दें, इस फिल्म में लीड रोल में हिंदी और मराठी इंडस्ट्री में विक्रम गोखले एहम किरदार में होंगे, लेकिन अभिताभ बच्चन भी इस फिल्म में खास रोल के साथ दर्शकों के सामने होंगे. मिली जानकरी के अनुसार, अमिताभ इस फिल्म में विक्रम गोखले के दोस्त का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. 'एबी आणि सीडी' की शूटिंग मुंबई में 20 मई से शुरू होगी. बिग बी अपने हिस्से की शूटिंग तकरीबन पांच दिनों में पूरी करेंगे.

इस फिल्म का निर्देशन मिलिंद लेले करेंगे. वहीं एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्देशक मिलिंद लेले ने कहा- ‘अमिताभ बच्चन 20 मई से इस फिल्म के लिए शूटिंग करेंगे. पांच दिनों में वो अपनी शूटिंग खत्म कर लेंगे. विक्रम गोखले 'एबी आणि सीडी' में एहम होंगे. फिल्म की शूटिंग मुंबई में होगी. अमिताभ जी के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं.‘ यानि अमिताभ बच्चन सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, बाहर भी काफी चर्चित हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन बहुत जल्द मराठी निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड’ में दिखाई देंगे. पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ नागपुर गए हुए थे.

अमिताभ के बारे में बात करते हुए निर्देशन मिलिंद ने आगे कहा- ‘इतने बड़े कलाकार ने बहुत सहजता से इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी. इस फिल्म में विक्रम गोखले लीड रोल में है इसके बावजूद उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अपनी सहमती दिखाई. फिल्म में विक्रम और अमिताभ जी का किरदार अच्छे दोस्त का है.‘  

'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में तीसरी बार साथ नज़र आएगी ये जोड़ी!

अजय देवगन का खुलासा, इस बात से लगता है डर, इसलिए नहीं किस...

करीना की नजर में यह खान है सबसे बेहतरीन, शाहरुख़, सलमान, आमिर का नाम नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -