इस अभिनेता संग रोमांस करेंगे आयुष्मान, सामने आई बड़ी खबर
इस अभिनेता संग रोमांस करेंगे आयुष्मान, सामने आई बड़ी खबर
Share:

बॉलीवुड में अभिनेता आयुष्मान खुराना उन स्टार्स में है जिनकी फिल्में हटके होती है और खूब सफल भी होती है. वहीं इन दिनों वो कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं. इसमें आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल और बाला जैसी फिल्में प्रमुख रूप से शामिल हैं. जबकि इसके अलावा आयुष्मान शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं. इसे लेकर भी घोषणा हो चुकी है और फिल्म का नाम है शुभ मंगल ज्यादा सावधान. पिछली बार की तरह इस बार भी फिल्म की कहानी बेहद हटकर ही होगी. 

जानकारी के मुताबिक़, इस बार इसकी स्टोरी समलैंगिक प्रेमकहानी पर आधारित बताई जा रहे है और आयुष्मान इस फिल्म में मेन रोल प्ले करेंगे. साथ ही अब चर्चा है कि दिव्येंदु शर्मा फिल्म का अहम हिस्सा बनने वाले हैं और वो आयुष्मान के साथ रोमांस करेंगे. लेकिन इस बारे में अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्य करेंगे और इसका निर्माण आनंद एल राय के प्रोडक्शन हाउस में होगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि जब एक रूढ़िवादी परिवार को इस बात की खबर लगती है कि उनका बेटा समलैंगिक है तो वे इसे किस तरह से लेते हैं और फिल्म की शूटिंग अगले साल अगस्त तक शुरू होने की बात कही जा रही है. वहीं दिव्येंदु की बात की जाए तो वे आखिरी बार वेब सीरीज मिर्जापुर में नजर आए थे और इसमें उन्होंने मुन्ना का किरदार अदा किया था. जो कि एक नकारात्मक भूमिका रही थी. 
जबकि इसके पहले वो अभिनेता शाहिद कपूर के साथ बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म में नजर आए थे. 

 

'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में तीसरी बार साथ नज़र आएगी ये जोड़ी!

करीना की नजर में यह खान है सबसे बेहतरीन, शाहरुख़, सलमान, आमिर का नाम नहीं

तापसी पन्नू की 'Game Over' का होगा हिंदी वर्ज़न

तैमूर के जन्म पर डॉक्टर से कुछ ऐसा पूछ बैठे थी करीना, मिला था यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -