बाबिल को गले लगाकर इमोशनल हो गई तब्बू, वीडियो वायरल
बाबिल को गले लगाकर इमोशनल हो गई तब्बू, वीडियो वायरल
Share:

इरफान खान के बेटे बाबिल खान अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। जी हाँ और उनकी फिल्म काला बीते शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग बीते गुरुवार शाम हुई थी जिसमें कई बड़े-बड़े सेलेब्स भी पहुंचे थे। अब इस इवेंट का एक इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें तब्बू इरफान खान के बेटे बाबिल को गले लगाकर इमोशनल हो गई। दूसरी तरफ इरफान की वाइफ सुतापा को भी उन्होंने हग किया और हौसला बढ़ाती दिखीं। अब इरफान खान के फैन्स इस वीडियो को देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं और इरफ़ान को याद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी यादें फैन्स के दिलों में हमेशा रहेंगी। जी हाँ और दूसरी तरफ उनके बेटे बाबिल का बॉलीवुड डेब्यू हो चुका है। फिल्म साइकोलॉजिकल ड्रामा है। इसे अन्विता दास ने डायरेक्शन दिया है। फिल्म में तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी बाबिल की को-स्टार्स हैं। वहीँ फिल्म कि स्क्रीनिंग के दौरान तब्बू पहुंचीं तो वह पैप्स उनकी फोटोज क्लिक करने लगे। इस बीच तब्बू ने बाबिल को पास बुलाकर जोर से गले लगाया और इमोशनल हो गईं। बाबिल ने तब्बू से अपनी मां को भी मिलवाया। सुतापा ने भी उन्हें जोर से हग किया।

तब्बू उन्हें हौसला देती दिखीं। फिलहाल सोशल मीडिया पर ये क्लिप वायरल है और एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, मैं रो दूंगा। मैं नहीं बताता कि तब्बू और इरफान खान मेरे लिए क्या हैं लेकिन मैं उन्हें और उनके सिनेमा को बहुत पसंद करता हूं। इसके अलावा भी कई लोगों ने ट्वीट किये हैं।

लोन लेकर बुरे फंसे रितेश देशमुख और जेनेलिया, जानिए क्या है मामला?

पिता संग प्रतीक बब्बर ने मनाया जन्मदिन, घर में हुआ हवन

मछली से लेकर डायपर वाले बयान तक पर फंसे परेश रावल, अब मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -