लोन लेकर बुरे फंसे रितेश देशमुख और जेनेलिया, जानिए क्या है मामला?
लोन लेकर बुरे फंसे रितेश देशमुख और जेनेलिया, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल ये दोनों अपनी कंपनी को लेकर मुश्किल में आ गए हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत महाराष्ट्र के मंत्री अतुल सावे ने बीते बुधवार को कहा कि रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया की कृषि-प्रसंस्करण कंपनी को मिले लोन को लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं। अब होने वाली जांच में यह देखा जाना है कि लोन देने में सहकारी बैंकों की ओर से कोई अनियमितता हुई है या नहीं।

क्या है मामला?- जी दरअसल पिछले महीने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने आरोप लगाया था कि एग्रो प्रोसेसिंग कंपनी, देश एग्रो प्राइवेट लिमिटेड को पिछले महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के दौरान उनके होमटाउन लातूर में महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) का प्लॉट मिला था। वहीं राज्य के बीजेपी नेताओं ने ये आरोप भी लगाया था कि कंपनी ने 4 अक्टूबर 2021 को पंढरपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक से लोन की अर्जी डाली थी।

'मुझे सिगरेट से जलाया, फिजिकल अब्यूज सालों तक किया', मशहूर एक्ट्रेस का सलमान खान पर आरोप

वहीं इसके बाद बैंक ने 27 अक्टूबर को 4 करोड़ रुपये का लोन अप्रूव किया था। कंपनी ने लातूर डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक से 61 करोड़ रुपये का लोन लेने के लिए अर्जी डाली थी। ये भी 27 अक्टूबर को अप्रूव हुई। इसके बाद इसी बैंक से 55 करोड़ रुपये का लोन 25 जुलाई 2022 को लिया गया था। वहीं राज्य के सहकारिता मंत्री अतुल सावे ने इस बारे में बताया, 'हमारे भाजपा के लातूर जिला अध्यक्ष गुरुनाथ मागे ने एक पत्र लिखकर मुद्दे को उठाया था। मुझे एमआईडीसी के बारे में कुछ भी पता नहीं है। लेकिन मैंने जांच के लिए आदेश दिया है जिसमें पता लगाया जाए कि क्या इसमें कोई अनियमितता थी।'

आप सभी को बता दें कि रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं। वहीं उनके बड़े भाई अमित एमवीए सरकार के मंत्री थे और उनके छोटे भाई लातूर ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक है।

पिता संग प्रतीक बब्बर ने मनाया जन्मदिन, घर में हुआ हवन

मछली से लेकर डायपर वाले बयान तक पर फंसे परेश रावल, अब मांगी माफ़ी

Video: अपने चैट शो में अचानक रोने लगीं शहनाज गिल, आयुष्मान खुराना ने संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -