पिता संग प्रतीक बब्बर ने मनाया जन्मदिन, घर में हुआ हवन
पिता संग प्रतीक बब्बर ने मनाया जन्मदिन, घर में हुआ हवन
Share:

राज बब्बर-स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने बीते दिनों अपना जन्मदिन मनाया है और अब उस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं तस्वीरों में कि इस मौके पर प्रतीक ने पिता राज बब्बर और सारी फैमिली के साथ पूजा की और केक भी काटा। प्रतीक ने इस खास दिन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जो अब वायरल हो रही है। इस फोटो के साथ वीडियो क्लिप भी है और इसमें उनकी बहन जूही बब्बर प्रतीक को केक खिलाती दिख रही हैं। आपको बता दें कि प्रतीक का बर्थडे 28 नवंबर को था। जी दरअसल प्रतीक बब्बर 36 साल के हो चुके हैं और उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prateik babbar (@_prat)

उनके बर्थडे पर घर में पूजा हुई और उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ केक भी काटा। आप देख सकते हैं प्रतीक ने फोटोज और वीडियोज शेयर करके लोगों का आभार जताया है। जी दरअसल कैप्शन में प्रतीक ने लिखा है, ''36 इयर्स स्ट्रॉन्ग, आपके प्यार का आभारी हूं। इस पर आर्य बब्बर ने जवाब दिया है, तुमको बहुत प्यार करता हूं।'' इसे देख जूही बब्बर ने भी इमोजी के साथ प्यार जताया है। आप देख सकते हैं पहली फोटो में प्रतीक के घर पर हवन चल रहा है। वहीं राज बब्बर हवन कर रहे हैं। इसी के साथ दूसरी तस्वीर में प्रतीक अपने पिता राज बब्बर के साथ केक काट रहे हैं।

शादी के लिए जयपुर रवाना हुईं हंसिका मोटवानी, चेहरे पर दिखा ग्लो

इसके अलावा एक वीडियो क्लिप में जूही बब्बर उन्हें केक खिला रही हैं। जन्म के बाद हुआ था मां का निधन प्रतीक राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे हैं। उनके जन्म के बाद उनकी मां का निधन हो गया था। उनके पिता की पहली वाइफ नादिर बब्बर के दो बच्चे आर्य बब्बर और नादिरा बब्बर हैं। शादी से पहले राज बब्बर और स्मिता लंबे वक्त तक लिवइन में रहे थे। स्मिता के निधन के बाद राज अपनी पहली वाइफ के पास वापस लौट गए थे।

Video: अपने चैट शो में अचानक रोने लगीं शहनाज गिल, आयुष्मान खुराना ने संभाला

'मुझे सिगरेट से जलाया, फिजिकल अब्यूज सालों तक किया', मशहूर एक्ट्रेस का सलमान खान पर आरोप

पठान से लेकर डंकी तक के हिट होने की मन्नत लेकर उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -