मछली से लेकर डायपर वाले बयान तक पर फंसे परेश रावल, अब मांगी माफ़ी
मछली से लेकर डायपर वाले बयान तक पर फंसे परेश रावल, अब मांगी माफ़ी
Share:

गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने तमाम स्टार कैंपनरों को लगा डाला है। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्टर और पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल भी बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे। जी हाँ और इस दौरान उन्होंने महंगे गैस सिलेंडर को लेकर ऐसा बयान दिया कि, सोशल मीडिया में उनकी खूब आलोचना हो रही है। जी दरअसल बीते दिनों वलसाड में दिए उनके भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है। आप सभी को बता दें कि यहां पहले ही चरण में चुनाव होने थे और बीते एक दिसंबर को यहां वोटिंग हो चुकी है।

अब इन सभी के बीच वायरल वीडियो में परेश रावल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, "गैस सिलेंडर महंगे हैं लेकिन वे सस्ते हो जाएंगे। लोगों को रोजगार भी मिलेगा। लेकिन अगर रोहिंग्या और बांग्लादेशी दिल्ली की तरह आपके आसपास रहने लगे तो क्या होगा? गैस सिलेंडर का आप क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाओगे?" यहाँ परेश रावल ने आगे कहा, ''गुजरात महंगाई बर्दाश्त कर सकता है, लेकिन यह नहीं।'' केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से विरोधी गालियां देते हैं, इसके लिए उन्हें अपने मुंह पर डायपर पहनने की जरूरत है।"

Video: अपने चैट शो में अचानक रोने लगीं शहनाज गिल, आयुष्मान खुराना ने संभाला

अब परेश रावल के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल नेता और पूर्व सांसद कीर्ति आज़ाद ने पूछा कि ''क्या परेश रावल यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि बीएसएफ और केंद्रीय गृह मंत्रालय ठीक से काम नहीं कर रहा है। ऐसा इसलिए कह रहा हूं कि उन्होंने कहा है कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या भारत में प्रवेश कर रहे हैं।'' वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स ने परेश रावल के भाषण पर प्रतिक्रिया दी है। एक बंगाली यूजर ने लिखा, ''कम से कम हम बंगाली मछली पकाते हैं, जहर नहीं उगलते और ना ही नफरत फैलाते हैं। इस आदमी ने अपनी हाल के एक फिल्म में एक बंगाली की भूमिका निभाई है।''

इसके अलावा एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बंगाल को परेश रावल की फिल्मों का बहिष्कार करना चाहिए। इन सभी के बीच परेश रावल ने माफी मांगी है। जी दरअसल उन्होंने बाद में यह कहा कि, "बेशक मछली कोई मुद्दा नहीं है क्योंकि गुजराती मछली पकाते हैं और खाते हैं। लेकिन मैं यहां बंगाली को लेकर एक बात स्पष्ट कर दूं। मेरा मतलब अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या से है। लेकिन फिर भी अगर मेरे बयान से आपकी भावनाओं ठेस पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं।"

3 या 4 दिसंबर, जानिए कब है मोक्षदा एकादशी और क्या है इसकी पूजा विधि

हॉन्गकॉन्ग से इंदौर में चल रहा था ड्रीम गर्ल कॉल सेंटर, हुए हैरतअंगेज खुलासे

जान हथेली पर रखकर...इन लोगों ने तय किया 3200KM का खौफनाक सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -