क्वारंटाइन सेंटर के कमरे में ही कर दी पॉटी, बद्तमिजी से बाज़ नहीं आ रहे बेशर्म 'जमाती'
क्वारंटाइन सेंटर के कमरे में ही कर दी पॉटी, बद्तमिजी से बाज़ नहीं आ रहे बेशर्म 'जमाती'
Share:

नई दिल्ली: तबलीगी जमात के लोग कैसे क्वारंटाइन सेंटर में मेडिकल स्टाफ को परेशान कर रहे है, इसकी एक और बानगी देखने को मिली है। दिल्ली के नरेला स्थित क्वारंटाइन सेंटर की ओर से एक प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है, जिसमें तबलीगी जमात के दो लोगों का नाम है। दोनों पर इल्जाम है कि उन्होंने स्टाफ को तंग करने के लिए उसी कमरे के सामने पॉटी कर दी, जहाँ उन्हें रखा गया था।

पुलिस एफआईआर के अनुसार, यह घटना 4 अप्रैल की है। जिन दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वे दोनों तबलीगी जमात के दिल्ली कार्यक्रम में शामिल हुए थे। फिलहाल उन्हें नरेला सेंटर में रखा गया है। शिकायत में यह भी कहा गया है कि दोनों मेडिकल टीम की बात नहीं सुन रहे हैं, जिससे सेंटर में मौजूद दूसरे लोगों को भी खतरा है। शिकायत में दोनों के नाम भी दिए गए हैं।

FIR में कहा गया है कि 4 अप्रैल को सैनिटाइजेशन के दौरान स्टाफ ने कहा कि कुछ लोगों ने कमरा नंबर 212 के बाहर पॉटी कर दी है। FIR में कमरे में रहनेवाले दो लोगों का नाम है। इसमें मोहम्मद फहद (25 साल) और जहीर (18 साल) शामिल है। दोनों को बाराबंकी का रहने वाला बताया गया है। आगे लिखा है कि दोनों पर ही पॉटी करने का संदेह है, ये दोनों मेडिकल स्टाफ की सलाह भी नहीं मान रहे जिससे दूसरे लोगों को भी खतरा है।

इस राज्य ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर की सख्त कार्यवाही

केरल सीएम पिनरई विजयन ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को पत्र में लिखी यह बात

कोरोना : इस राज्य में कई दिनों तक जारी रह सकता है लॉकडाउन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -