केरल सीएम पिनरई विजयन ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को पत्र में लिखी यह बात
केरल सीएम पिनरई विजयन ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को पत्र में लिखी यह बात
Share:

कोरोना के प्रकोप के बीच दिल्ली के अस्पतालों में नर्सों के तौर पर काम करने वाले लोगों को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने चिंता व्यक्त की है. उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर कहा कि हम खबरें सुनने में रही हैं कि दिल्ली में कुछ नर्स कोरोना वायरस संक्रमित हैं. मैं आपका ध्यान उन नर्सों की स्थिति पर केंद्रित करना चाहूंगा.

फर्जी डॉक्टर बनकर आइसोलेशन वार्ड में घुस आए दो युवक, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

इस मामले को लेकर पत्र में उन्होंने आगे लिखा कि मैं आपसे प्रार्थना करना चाहता हूं कि दिल्ली में नर्सों के तौर पर काम करने वाले लोगों को लेकर दिल्ली सरकार तुरंत कदम उठाए. संबंधित अधिकारियों को तुरंत यह निर्देश दिया जा सकता है कि वह उन्हें अत्यधिक सुरक्षा दें.

कोरोना पर रघुराम राजन का बड़ा बयान, सरकार को दे डाली बड़ी नसीहत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके अलावा केरल के सीएम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी पत्र लिख कर वहां काम कर रही केरल की नर्सों के लिए भी यही मांग की है. आपको बता दें कि देश में अब तक कोरोना के 4,281 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं इस जानलेवा वायरस के कारण 11 लोगों की मौत हो चुकी है.इसके अलावा देश में सबसे ज्यादा 748 मामले महाराष्ट्र में हैं. वहीं दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से अब तक सत्तर हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. दुनियाभर में जानलेवा कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13 लाख के पार जा चुकी है. अब तक 13,45,726 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

कोरोना पर प्रियंका गाँधी का ट्वीट, कहा-इससे बचने का एक ही रास्ता

मौलाना साद पर पुलिस का शिकंजा, क्राइम ब्रांच ने जारी किया दूसरा नोटिस

रांची: हिंदपीढ़ी में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, इलाके में 'नो मूवमेंट आर्डर' जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -