दिल्ली की एक मस्जिद में दिखा तब्लीग़ी जमात का मुखिया मौलाना साद, CBI कर रही है तलाश

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद की तलाश में लगी हुई है. किन्तु अभी तक उसे सफलता नहीं मिली है. इस बीच, मौलाना साद आज दिल्ली की एक मस्जिद में दिखाई दिया है. दिल्ली के जाकिर नगर वेस्ट इलाके में अबू बकर मस्जिद में मौलाना साद ने जुमे की नमाज पढ़ी है. वो दोपहर के समय मस्जिद में आया और थोड़ी देर रुककर वापस चला गया.

मौलाना साद पर दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित तबलीगी जमात के मरकज में नियमों का उल्लंघन कर भीड़ इकठ्ठा करने का इल्जाम है. बता दें कि तबलीगी जमात के मरकज में मार्च के महीने में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें बड़ी तादाद में लोग शामिल हुए थे. इस आयोजन में विदेश से आए कई जमाती भी शामिल हुए थे. तेलंगाना से लेकर यूपी तक कई प्रदेशों में कई मस्जिदों से कई विदेशी पकड़े गए थे. इनमें से अधिकतर टूरिस्ट वीजा पर भारत आए थे.

 कई राज्यों की सरकार कोरोना का संक्रमण बढ़ने के लिए तबलीगी जमात के मरकज को ही जिम्मेदार ठहराया था. मरकज में हुए कार्यक्रम में इकठ्ठा हुई भीड़ से फैले कोरोना को लेकर मौलाना साद समेत 6 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. हालांकि मौलाना साद अभी तक फरार है. कोरोना वायरस के चलते विवादों में रहने वाले निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज की छानबीन CBI कर रही है. सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय जांच एजेंसी ने दिल्ली की अपराध शाखा से मरकज से संबंधित जानकारी मांगी थी, जो अब उसे मिल गई है. दिल्ली पुलिस की तरफ से देश में कोरोना वायरस फैलाने के लिए पहले से ही मरकज के विरुद्ध जांच की जा रही है.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी बड़ी राहत, छोटे करदाताओं को मिलेगा सबसे अधिक फायदा

वायदा कारोबार में धड़ाम से गिरा सोना, जानें नया दाम

SBI : अपने घर से तुरंत खुलवा सकते है सेविंग बैंक खाता, यह है आसान तरीका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -