तारक मेहता का हिस्सा रह चुके है दिशा वकानी के माता पिता

पिछले कई सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है. इस शो का हर किरदार दर्शकों को पसंद है और दिखाए जा रहे मजेदार किस्से हर किसी को हंसने पर मजबूर करते हैं| वहीं तारक मेहता में दया बेन के रूप में दिशा वकानी सबसे ज्यादा लोकप्रिय हुई हैं. उनके बोलने के अंदाज से लेकर उनकी हंसी तक, सब कुछ अनोखा था और फैंस का दिल जीतने वाला था. लेकिन पिछले दो सालों से दिशा शो में नहीं दिखाई दे रही हैं.अब एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने ऐसी खबर शेयर की है जिसे जान हर कोई हैरान रह गया है. 

एक मिडिया रिपोर्टर ने दावा किया है कि तारक मेहता के एक एपिसोड में दिशा वकानी के माता-पिता भी शूटिंग का हिस्सा थे.ऐसा कहा गया है कि दिशा वकानी के माता- पिता ने शो में एक्टिंग की थी. वो एक एपिसोड में चंपकलाल के रिश्तेदार के रूप में नजर आए थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो में चंपकलाल जेठालाल के पिता हैं और दया के ससुर.वैसे तारक मेहता में एक और ऐसा किरदार है जो रियल लाइफ में भी दिशा वकानी का रिश्तेदार है. हम बात कर रहे हैं सुंदर लाल की जो असल जिंदगी में भी दिशा के भाई हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मतलब शो में भी दिशा अपने भाई संग ही काम करती हैं.लेकिन जब से दिशा वकानी मां बनी हैं, वो शो का हिस्सा नहीं है. ऐसी अटकले कई बार लगाई गई हैं कि वो जल्द शो में वापसी करेंगी, लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा. अभी मेकर्स भी दिशा को रिप्लेस करने के मूड में नहीं हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के बीच बहुत जल्द तारक मेहता की शूटिंग शुरू हो सकती है. कुछ नियमों का पालन करते हुए दर्शकों को फिर अपने फेवरेट शो के नए एपिसोड देखने को मिल सकते हैं.

हिना खान को पिता से पड़ी डांट, बोली कड़वी दवाई

मां से मिलने मुंबई से गुजरात पहुंचा टीवी का यह एक्टर

राम-कृष्ण के बाद टीवी पर दस्तक देने वाला है विष्णु पुराण   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -