मां से मिलने मुंबई से गुजरात पहुंचा टीवी का यह एक्टर
मां से मिलने मुंबई से गुजरात पहुंचा टीवी का यह एक्टर
Share:

लॉकडाउन के चलते कई लोग अपने करीबियों से भी दूर हो गए हैं. वहीं कई ऐसे भी हैं जो लंबे समय से अपने घर नहीं जा पा रहे हैं. परन्तु इस कोरोना की मार के बीच एक एक्टर ने अपनी ही गाड़ी में 668 किलोमीटर का सफर तय कर लिया है. जी हां हम बात कर रहे हैं सीरियल नजर में काम करने वाले एक्टर हर्ष राजपूत की जिन्होंने लॉकडाउन के बीच मुंबई से गुजरात तक का सफर तय किया है. वहीं वैसे तो इस लॉकडाउन में कही भी जाना मुश्किल साबित हो रहा है परन्तु हर्ष राजपूत ने ऐसा कर दिखाया है वो भी बिल्कुल लीगल तरीके से. आपकी जानकारी  के लिए बता दें कि हर्ष ने मुंबई से गुजरात तक का सफर तय करने से पहले सभी तरह की इजाजत ली. वहीं उन्होंनों दोनों राज्यों से परमिशन मांगी थी. इस बारे में खुद हर्ष ने कहा है- जी मुझे मां के पास किसी भी तरह आना था और मैं परमिशन लेकर ही आया हूं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हर्ष ने बताया है कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं चल रही है और गुजरात के नवसारी में अकेली थीं. ऐसे में हर्ष को किसी भी हालत में गुजराज पहुंचाना था. उन्हें अपनी मां की चिंता सता रही थी. इस बारे में हर्ष कहते हैं- मुझे मेरी मां के पास पहुंचना था और मैं परमिशन लेकर ही आया हूं और यहां आते ही मैन पुलिस को इन्फॉर्म किया और चेकउप भी किया गया है. मुझे घर मे ही 14 दिनों के लिए क्वारनटीन कर दिया गया है. परन्तु मैं खुश हूं कि मैं मेरी मां के पास आ गया हूं अब वो अकेली नहीं हैं.ऐसे में हर्ष ने मजबूरी के चलते इस लॉकडाउन को तोड़ा. मुबंई में हर्ष अपने भाई और पिता संग रह रहे थे लेकिन क्योंकि उनकी मां इस संकट की घड़ी में अकेले पड़ गई थीं, इसलिए उन्होंने गुजरात जाने का फैसला लिया.

वहीं  वैसे हर्ष ने लॉकडाउन के बीच ट्रैवल किया, इसलिए उनका अनुभव भी खासा अलग था.वो बताते हैं- मुंबई से आते वक्त मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं किसी जोम्बी वर्ल्ड में आ गया हूं , न कोई लोग , खाली हाईवे लेकिन ट्रेवल के वक्त मैंने सभी तरह की सावधानियां बरती थीं और कार के साथ खुद को भी सैनिटाइज किया था. अब इस समय वो 14 दिन के होम क्वारनटीन में है और उनका जल्दी मुंबई आने का कोई इरादा नहीं है क्योंकि इस समय शूटिंग रुकी हुई हैं और उनकी शुरू होने की संभावना नजर नहीं आ रही.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नजर 2 में हर्ष राजपूत की एक्टिंग को सभी ने पसंद किया है. लेकिन खबरे ऐसी हैं कि ये शो भी बंद हो गया है.वहीं इस खबर से खुद हर्ष भी खासा दुखी हैं और उन्हे शॉक भी लगा है.

सायंतनी घोष की दादी का हुआ देहांत, नहीं कर पाईं अंतिम दर्शन

आशा नेगी और रित्विक धनजानी के ब्रेकअप की खबरों पर बोली अदाकारा

अरहान से मिले धोखे के बाद टूट चुकी है रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -