राम-कृष्ण के बाद टीवी पर दस्तक देने वाला है विष्णु पुराण
राम-कृष्ण के बाद टीवी पर दस्तक देने वाला है विष्णु पुराण
Share:

कोरोना के मद्देनजर लगे लॉकडाउन ने पुराने शोज की बहार ला रखी है. इसके साथ ही रामायण, महाभारत, श्रीकृष्णा के रिपीट टेलीकास्ट के बाद अब टीवी पर लोग 14 मई से विष्णु पुराण देख पाएंगे. यानि राम, कृष्ण के बाद दर्शक अब विष्णु की कथाएं सुनेंगे. वहीं फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि नीतीश भारद्वाज का शो विष्णु पुराण आज यानि 14 मई से डीडी भारती पर टेलीकास्ट होगा. वहीं इसे फैंस शाम को 7 बजे टीवी पर देख पाएंगे. डीडी भारती ने ट्वीट कर शो की टाइमिंग और डेट का ऐलान किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस सीरियल में नीतीश भारद्वाज ने विष्णु का रोल प्ले किया था. इससे पहले वे बीआर चोपड़ा की महाभारत में कृष्ण का रोल कर चुके हैं.विष्णु पुराण को रवि चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. ये शो 23 जनवरी 2000 को टेलीकास्ट हुआ था. इसके 126 एपिसोड थे. वहीं विष्णु पुराण में नीतीश भारद्वाज के अलावा वैदेही अमरुते, सुधीर दलवी, समर जय सिंह, इंद्र मोहन, विक्रांत चतुर्वेदी अहम रोल में दिखे थे. ये शो भगवान विष्णु के अलग-अलग अवतारों पर बेस्ड है. इसके साथ ही विष्णु कथा को जानने के लिए फैंस खासा एक्साइटेड हैं.

अब विष्णु पुराण के री-रन को लोग कितना पसंद करते हैं ये तो शो ऑनएयर होने के बाद मालूम पड़ेगा. इससे पहले रामानंद सागर की रामायण ने जबरदस्त टीआरपी हासिल की. इसके साथ ही टीआरपी चार्ट में ये शो नंबर वन पर रहा. वहीं बीआर चोपड़ा की महाभारत ने भी धूम मचाई. शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा. वहीं इन दिनों दूरदर्शन पर श्रीकृष्णा टेलीकास्ट हो रहा है. दूरदर्शन नेटवर्क ही नहीं प्राइवेट चैनल्स पर भी पुराने हिट शोज को प्रसारित किया जा रहा है.

लॉकडाउन : शराब चोरी के आरोप में कांग्रेस के पूर्व विधायक सतविंदर सिंह राणा गिरफ्तार

सायंतनी घोष की दादी का हुआ देहांत, नहीं कर पाईं अंतिम दर्शन

आशा नेगी और रित्विक धनजानी के ब्रेकअप की खबरों पर बोली अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -