दीपिका ने शेयर किया अपना पॉरी मीम, बोलीं- 'ये किसने बनाया'
दीपिका ने शेयर किया अपना पॉरी मीम, बोलीं- 'ये किसने बनाया'
Share:

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों चर्चाओं में हैं। दीपिका अपनी नयी नयी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में हैं। वैसे अब इसी बीच दीपिका ने पॉरी मीम में भाग लिया है।उन्होंने हाल ही में अपने बचपन की एक फोटो पर बने मीम को शेयर किया है। इस मीम को शेयर कर दीपिका ने एक सवाल पूछा है जो यह है कि, 'यह किसने बनाया है?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

अगर आप सोशल मीडिया लवर हैं तो आप पॉरी ट्रेंड के बारे में अच्छे से जानते होंगे। यह इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है वैसे अगर आप इंस्टाग्राम पर देखेंगे तो आपको कई 'पॉरी हो रही है' वायरल ट्रेंड करता नजर आएगा।अब तक कई कलाकारों ने भी इस मीम के आधार पर अपने वीडियो बनाकर शेयर किए हैंल अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं दीपिका पादुकोण। उन्होंने भी एक मीम को शेयर किया है। आप देख सकते हैं दीपिका पादुकोण अपने ऊपर बने इस मीम को देखकर बड़ी खुश हैं। वैसे इस मीम में दीपिका पादुकोण की बचपन की तस्वीर नजर आ रही है और वह घोड़े पर बैठी हुई हैं।

किसी ने उनकी इस फोटो को पॉरी मीम के आधार पर एडिट किया है। आप देख सकते हैं इस पर लिखा हुआ है, 'हम हैं, यह हमारा घोड़ा है और यह हमारी पार्टी हो रही है।' वैसे दीपिका पादुकोण इस मीम को शेयर करने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाईं और आखिरकार उन्होंने पूछा ही डाला कि ये बनाया किसने है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही दीपिका अपनी नयी और बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं।

श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद पर आज मथुरा कोर्ट में सुनवाई, मस्जिद को हटाने की मांग

ब्रिटेन में मिला कोरोना का नया स्ट्रेन, तेजी से बढ़ रहे केस

जब रेखा के साथ रोमांटिक सीन देने से पहले इस एक्टर ने की थी तकिये संग प्रेक्टिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -