'तारक मेहता...' शो में नट्टू काका के किरदार को लेकर मेकर्स ने दिया ये बड़ा बयान
'तारक मेहता...' शो में नट्टू काका के किरदार को लेकर मेकर्स ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने माने लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की प्रत्येक भूमिका ऑडियंस के दिल के करीब है। पिछले दिनों शो के नट्टू काका मतलब घनश्याम नायक का देहांत हो गया था। इस खबर के पश्चात् ऑडियंस को बहुत सदमा लगा। किन्तु कुछ ही दिन पश्चात् एक फोटो के साथ एक खबर वायरल हुई कि शो में नट्टू काका को रिप्लेस करने के लिए नया अभिनेता एंट्री लेने वाला है। वहीं अब इस जानकारी पर स्वयं शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बड़ा खुलासा किया है। 

वही इस फोटो के वायरल होने के पश्चात् शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू में यह स्पष्ट कर दिया है कि वायरल होने वाली फोटो सही नहीं है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बातचीत में कहा है कि नट्टू काका की भूमिका का रिप्लेसमेंट नहीं होगा। इस मामले में असित ने बहुत भावुक कर देने वाला उत्तर दिया है। 

उन्होंने कहा, 'वरिष्ठ अभिनेता को गुजरे हुए मुश्किल से एक महीना ही हुआ है। घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका मेरे अच्छे मित्र रहे हैं तथा मैंने उनके साथ कई वर्षों तक काम किया है। शो में उनके योगदान की हम इज्जत करते हैं। अभी तक, उनके किरदार के रिप्लेसमेंट को लेकर हमने कुछ भी योजना नहीं बनाई है।' इसके आगे वह बोलते हैं, 'बहुत सी अफवाहें उड़ रही हैं, किन्तु दर्शकों से प्रार्थना करता हूं कि उन पर ध्यान न दें।'

अंकिता लोखंडे की बैचलर पार्टी में हसीनाओं ने की जमकर मस्ती, वायरल हुए ये बेहतरीन वीडियो

बिग बॉस में हो रही है नागिन की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल

'कजरारे-कजरारे' गाने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने मटकाई जमकर कमर, वायरल वीडियो ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -