बिग बॉस में हो रही है नागिन की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल
बिग बॉस में हो रही है नागिन की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

टीवी चैनल स्टार प्लस के चर्चित शो इश्कबाज की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना को शीघ्र ही हम बिग बॉस 15 में देख सकते हैं। सुरभि चंदना बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के तौर पर सम्मिलित हो सकती हैं। बिग बॉस में इन दिनों वाइल्ड कार्ड एंट्री की खूब चर्चाएं हो रही हैं। ऐसे में सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। सुरभि चंदना के नवीनतम वीडियो ने उनके बिग बॉस में सम्मिलित होने की शंका को बढ़ा दिया है। 

वही सुरभि ने इंस्टाग्राम पर हाल में एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह मूव कलर के सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही सुरभि ने कैप्शन में लिखा है कि बिग बॉस 15 के स्टेज पर जाने से पहले... वही सुरभि चंदना ने हाल में जो वीडियो साझा किया है उसमें वह कमर लचकाती हुई नजर आ रही हैं। सुरभि ने कैप्शन में लिखा है मेरा बिग बॉस 15 में जाने से पहले का जुगनू वर्जन। इसी के साथ सुरभि ने कलर्स टीवी, बिग बॉस जेसै कई हैशटेग उपयोग किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ दिनों पहले भी सलमान खान के साथ सुरभि की कुछ फोटोज वायरल हो रही थीं। जिसके पश्चात् अनुमान लगाया गया कि सुरभि चंदना बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खान के साथ मनोरंजन का तड़का लगाती हुई नजर आएंगी। सुरभि चंदना के बिग बॉस में सम्मिलित होने की खबर के पश्चात् से उनके प्रशंसकों में उत्साह देखने को मिल रहा है। सभी चाह रहे हैं कि सुरभि बिग बॉस में सम्मिलित हो जाए। बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के रूप में सम्मिलित होने वाले सितारों में शिविन नारंग, डोनल बिष्ट तथा करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड के सम्मिलित होने की भी चर्चाएं हैं। 

'कजरारे-कजरारे' गाने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने मटकाई जमकर कमर, वायरल वीडियो ने लगाई आग

इस मशहूर एक्टर को डेट कर रही हैं मृणाल ठाकुर

अब इस मशहूर स्टार ने लिए सात फेरे, वायरल तस्वीरों ने मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -