'कजरारे-कजरारे' गाने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने मटकाई जमकर कमर, वायरल वीडियो ने लगाई आग
'कजरारे-कजरारे' गाने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने मटकाई जमकर कमर, वायरल वीडियो ने लगाई आग
Share:

इन दिनों शादियों का मौसम हैं, ऐसे में कई बॉलीवुड सितारें सहित टेलीविज़न कलाकार भी शादी कर रहे हैं। कुछ शादी कर रहे हैं तो कुछ शादी के कार्यक्रम का आनंद उठा रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी सह-कलाकार शिरीन मिर्जा के संगीत सेरेमनी में पहुंची हुई हैं। इस के चलते वो बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के सांग कजरारे पर खूब ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।  

दरअसल, शिरीन मिर्जा की शादी बीते माह 23 अक्टूबर को दिल्ली में हुई थी। ये वीडियो उनके संगीत सेरेमनी का है, जिसमें दिव्यांका गहरे नीले कलर के शरारा सूट में दिखाई दे रही हैं। इस सूट पर गोल्डन जरी से बारीक कढ़ाई की गई है। आरम्भ में वो इस सांग पर बैठे-बैठे ही डांस करती हैं। उनके एक्सप्रेशन बहुत प्यारे नजर आ रहे हैं। तत्पश्चात, वो अपनी मित्र के साथ डांस करने के लिए खड़ी हो जातीं हैं तथा फिर इस सांग पर खूब ठुमके लगाती है। दिव्यांका का ये वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है।

वही सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में शिरीन मिर्जा 'सिम्मी' की भूमिका निभाती हैं। उनकी शादी में एक्टर अली गोनी भी सम्मिलित हुए थे। शिरीन ने दिल्ली के एक आईटी प्रोफेशनल हसन से विवाह किया है। एक इंटरव्यू में शिरीन ने कहा था कि हसन से उनकी भेंट एयरपोर्ट पर हुई थी, जब वो अपने होमटाउन जयपुर जा रही थी। उन्हें चार्जर की आवश्यकता थी, जिसके पश्चात् दोनों की बातचीत हुई। बाद में हसन ने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया तथा दोनों के बीच चर्चा आरम्भ हो गई। 

इस मशहूर एक्टर को डेट कर रही हैं मृणाल ठाकुर

अब इस मशहूर स्टार ने लिए सात फेरे, वायरल तस्वीरों ने मचाई धूम

अनुज से शादी से पहले जबरदस्त लुक में नजर आई 'अनुपमा', फैंस को भाया दिलकश अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -