तारक मेहता शो से पोपटलाल को कर दिया था बाहर
तारक मेहता शो से पोपटलाल को कर दिया था बाहर
Share:

सब टीवी पर पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से जो सीरियल लोगों को हंसाता आया है उस सीरियल का नाम है तारक मेहता का उल्टा चश्मा. इस सीरियल के लगभग सभी स्टार्स लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं और अपने आप में रोचक किरदार हैं. इन्हीं में से एक किरदार है पत्रकार पोपटलाल का. इस रोल को एक्टर श्याम पाठक प्ले करते हैं. वे शुरुआत से ही इस शो के साथ बने हुए हैं. वे अपनी होने वाली शादी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं जो कभी नहीं हो पाती है.पोपटलाल हमेशा शो में दुनिया हिलाने की बात करते रहते हैं. मगर एक वक्त ऐसा आ गया था जब उनकी ही दुनिया हिल गई थी. 

इसके साथ ही उन्हें शो से निकाल दिया गया था. इसकी वजह थी उनका अनप्रोफेशनल बिहेवियर. बता रहे हैं क्या था पूरा मामला.दरअसल एक दफा शो में जेठालाल का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी को लंदन में एक स्टेज शो में परफॉर्म करने के लिए जाना था. इसके साथ ही जब वे लंदन पहुंचे तो लोगों ने वहां पर उनसे अपील की कि वे शो के कैरेक्टर पोपटलाल के साथ एक परफॉर्मेंस दें.वहीं  जेठालाल ने पोपटलाल को फोन किया जो कि इंडिया में थे और जेठालाल के जाने के बाद उनके शो की शूटिंग एक्सटेंड कर दी गई थी.जेठालाल की बात मानकर पोपटलाल ने स्टेज शो करने के लिए हां कर दी और वे फौरन लंदन पहुंच गए. 

आपकी जानकायी के लिए बता दें की मगर उन्होंने इस बात की जानकारी तारक मेहता के क्रू को नहीं दी. वहीं लंदन में तो प्रोग्राम तगड़ा रहा मगर तारक मेहता के सेट पर तनाव बढ़ गया. प्रोड्यूसर्स पोपटलाल से काफी खफा हो गए. जब पोपटलाल वापस सेट पर आए तो बात इतनी बढ़ गई कि पोपटलाल की शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से बहस हो गई.इसके बाद पोपटलाल को शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से भी निकाल दिया गया. इसके साथ ही शो से निकल जाने के बाद पोपटलाल 4 दिनों तक घर पर रहे. इस दौरान उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने शो के प्रोड्यूसर्स से माफी मांगी. उन्हें बाद में माफ भी कर दिया गया और वे फिर से शूटिंग करने लगे.

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पत्नी के साथ बन सकते है नच बलिए 10 का हिस्सा

कसौटी जिंदगी केे 2 की फेम आमना शरीफ ने शेयर की यह तस्वीर

शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस साथ में करते है खूब मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -