TMKOC: जेठालाल और तप्पू के वास्तविक जिंदगी में नहीं चल रहा है कुछ ठीक, जानिए क्या है बात?
TMKOC: जेठालाल और तप्पू के वास्तविक जिंदगी में नहीं चल रहा है कुछ ठीक, जानिए क्या है बात?
Share:

टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक पसंद किया जाता है। वर्षों से चल रहे इस शो को प्रत्येक श्रेणी के लोग पसंद करते हैं। बिना डबल मीनिंग की कॉमेडी का ये शो टीआरपी में भी कमाल करता है। वैसे तो हम अक्सर उनकी केमिस्ट्री तथा वास्तविक जिंदगी के बारे में पढ़ते रहते हैं, हाल ही में तप्पू तथा जेठालाल की वास्तविक जिंदगी में उनके रिलेशन को लेकर खबरें आई थीं।

हाल ही में हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई कि शो में जेठालाल का रोल निभाने वाले दिलीप जोशी तथा उनके को-स्टार राज अनादकट मतलब तप्पू के बीच चीजें ठीक नहीं है। खबरें आईं कि वास्तविक जिंदगी में दोनों के संबंध बहुत अनबन चल रही है। हाल ही में दिलीप जोशी मतलब की जेठालाल एवं राज अनादकट(तप्पू) के बीच तब परेशानी आना आरम्भ हो गई, जब राज ने उन्हें सीन के लिए एक-एक घंटे प्रतीक्षा कराई। जबकि दिलीप हमेशा की भांति से सेट पर समय से एंट्री करते थे। अब इस खबर पर दिलीप जोशी ने सच्चाई बताई है।

इस पूरे मामले पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल मतलब दिलीप जोशी का कहना है कि इस प्रकार की खबरें पूर्ण रूप से बकवास हैं, इनका कोई आधार नहीं है। इन सभी झूठी कहानियों को कौन पकाता है? उनके मुताबिक राज और उनके बीच अच्छे संबंध हैं। हालांकि अभी तक राज की ओर से प्रतिक्रिया सामने नहीं है। हालांकि दिलीप के बयान से स्पष्ट है कि जो जानकारियां आईं वो सब अफवाह हैं। ऐसे में प्रशंसकों के लिए ये खुशी की बात है कि तप्पू और जेठा के बीच अभी तक सब ठीक है। राज की एंट्री शो में भव्य गांधी के शो छोड़ने के पश्चात् हुई थी।

कोरोना के बीच झलका काम्या पंजाबी का दर्द, बोली- पति रोज PPE किट पहन ड्यूटी पर जाते थे...

अनुपमां: वनराज-काव्या की शादी से दुखी हुए फैंस, बोले- अनुराज वाला दिल टूट गया...

सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर अचानक रोने लगे कोरियोग्राफर वैभव, शिल्पा शेट्टी ने मांगी माफ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -