अनुपमां: वनराज-काव्या की शादी से दुखी हुए फैंस, बोले- अनुराज वाला दिल टूट गया...
अनुपमां: वनराज-काव्या की शादी से दुखी हुए फैंस, बोले- अनुराज वाला दिल टूट गया...
Share:

टीवी जगत का चर्चित सीर‍ियल अनुपमां ने आख‍िरकार नया मोड़ ले ही लिया है। बहुत वक़्त से वनराज तथा अनुपमा के तलाक का लेकर स्टोरी लंबी होती दिखाई दे रही थी। तलाक के प्लॉट को समाप्त ना होता देख प्रशंसक भी उब चुके थे। पर अब प्रशंसक शो के आगे बढ़ने से खुश हैं। अनुपमा तथा वनराज के तलाक के पश्चात् अब वनराज ने काव्या संग सात फेरे ले लिए हैं। वनराज मतलब अभिनेता सुधांशु पांडे ने काव्या मतलब मदालसा शर्मा के साथ शो से अपनी शादी की तस्वीर साझा की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

फोटो में दोनों दूल्हा-दुल्हन के लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ सुधांशु ने अपने वनराज वाले किरदार के हवाले से एक सुन्दर नोट भी शेयर किया है। उन्होंने पाब्लो नेरुदा के कोट को लिखा है- 'मैं तुमसे प्यार करता हूं बगैर ये जाने कि कैसे, कब और कहां से, मैं तुम्हें बिना किसी समस्यां और अहंकार के प्यार करता हूं। मैं तुम्हें इस प्रकार से प्यार करता हूं क्योंकि मुझे प्यार करने का और तरीका नहीं आता, इस तरीके के अतिरिक्त जिसमें ना मैं होता हूं ना तुम, इतने नजदीक क‍ि मेरी छाती पर तुम्हारा हाथ मुझे मेरे हाथ जैसा लगता है, इतने नजदीक कि तुम्हारी आंखे मेरे सपनों के साथ बंद होती है- पाब्लो नेरुदा'। इसके आगे सुधांशु ने लिखा- ये शादी प्रत्येक चीज को हमेशा के लिए बदल देगी। 

काव्या संग वनराज की शादी की फोटो पर फैंस की प्रतिक्रिया आ रही है। स्टार निध‍ि शाह, अनघा अरव‍िंद भोसले, सहित राजन शाही ने तस्वीर पर उन्हें शुभकामनाएं दी है। वहीं शो के प्रशंसक वनराज और काव्या की शादी से नाखुश दिखाई दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- 'ANURAJ के जादू को शो में कोई भी रिक्रिएट नहीं कर सकता। इस शादी से शो को बिगाड़ने के लिए बधाई'। एक अन्य फैन ने लिखा-  'प्लीज काव्या से शादी मत कीज‍िए'। एक फैन ने लिखा- वनराज की उल्टी गिनती आरम्भ होने वाली है। एक और फैन ने लिखा- 'मेरा अनुराज वाला दिल टूट गया'।

सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर अचानक रोने लगे कोरियोग्राफर वैभव, शिल्पा शेट्टी ने मांगी माफ़ी

बिपाशा बसु के लिए करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ा था जेनिफर विंगेट का साथ, 2 साल बाद संभल पाई थी जेनिफर

अनुपमा: शादी के बंधन में बंधे वनराज और काव्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -