'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस कलाकार की गर्दन की हुई सर्जरी
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस कलाकार की गर्दन की हुई सर्जरी
Share:

सीनियर अभिनेता घनश्याम नायक यानी कि नट्टू काका प्रारंभ से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बने हुए हैं. सीरियल में उनका एक खास स्थान है. इन दिनों वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं. इस सप्ताह उनकी गर्दन की सर्जरी हुई. एक साक्षात्कार में उन्होंने इसके बारे में चर्चा की है.

मीडिया से चर्चा में उन्होंने बोला- अब मैं बेहद सही हो गया हूं. मैं मलाड़ के Suchak अस्पताल में भर्ती हुआ. सोमवार को सर्जरी हुई थी. शुरुआती 3 दिन बेहद मुश्किल भरे थे. लेकिन अब मैं लाइफ में आगे देख रहा हूं. जानकारी के लिए बता दें कि घनश्याम के गले में गांठ थी जिसे फ़ौरन सर्जरी करके हटा दिया गया. इस बारें में उन्होंने आगे बोला- मेरी गर्दन से आठ गांठें निकाली गईं, मैं वास्तव में नहीं जानता कि ये कैसे हुई हैं. मुझे भगवान में भरोसा है, जो भी करेगा अच्छा ही करेगा.

एक्टर घनश्याम ने आगे बोला कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के उनके कई साथी उन्हें फोन करके हेल्थ के बारे में पूछ रहे हैं. एक्टर ने बोला - "वो मेरा सेट पर वापस आने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद मुझे 1 माह के रेस्ट की सलाह दी गई है. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मैं कम से कम नवरात्रि तक शूटिंग फिर से प्रारंभ कर पाऊंगा." शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ जुड़े हुए घनश्याम नायक को बारह वर्ष हो गए हैं. जब कोरोना संक्रमण के वजह से महाराष्ट्र गवर्नमेंट ने 65 वर्ष के ऊपर के एक्टर्स के शूटिंग करने पर प्रतिबन्ध लगाया था तो घनश्याम नायक बहुत दुखी हुए थे.

ओपन लेटर लिखकर शिबानी को अंकिता लोखंडे ने दिया करारा जवाब

कुंडली भाग्य : प्रीता और करण को मिलाने के लिए सृष्टि बनाएगी योजना, समीर की लेगी मदद

नागिन 5 में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, जल्द होगी नए किरदार की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -