कुंडली भाग्य : प्रीता और करण को मिलाने के लिए सृष्टि बनाएगी योजना, समीर की लेगी मदद
कुंडली भाग्य : प्रीता और करण को मिलाने के लिए सृष्टि बनाएगी योजना, समीर की लेगी मदद
Share:

जी टेलीविज़न के सुपरहिट शो 'कुडंली भाग्य' ने इस सप्ताह भी टीआरपी लिस्ट में टॉप स्थान पर ही हैं. सीरियल की पटकथा में आ रहे उतार चढ़ाव प्रशंसक को बेहद पसंद आ रहे हैं. करण और प्रीता की शादी के बाद 'कुडंली भाग्य' में इन दिनों जबरदस्त नौटंकी देखने को मिल रही है. अब तक की पटकथा में आपने देखा है कि प्रीता करण संग शादी करने में सफल हो गई है लेकिन अब भी लूथरा फैमिली इसे अपने घर का भाग बनाने को रेडी नहीं है. जिसके बाद पुलिस और महिला आयोग की साहयता से प्रीता ने निवास में जाने की पूरी तैयारी कर ली थी.

वहीं, प्रीता ने माहिरा और शर्लिन की चाल को भी न सफल कर दिया है. आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता अपनी मां सरला की खुशी के खातिर एक बार फिर से लूथरा फैमिली में गृह प्रवेश करने वाली हैं. प्रीता को अपने ससुराल जाते देखकर सरला भावुक हो जाएगी. इसके अलावा निवास में कदम रखने के बाद करण प्रीता के सामने अपनी नफरत का प्रकट करेगा.

बता दें की इसके बाद प्रीता करण से वादा करेगी कि वह एक दिन उसकी नफरत को प्यार में तब्दील कर देगी. प्रीता के ससुराल जाने के बाद सृष्टि बेहद परेशान हो जाएगी. सृष्टि इस बारें में जानती है कि करण प्रीता के साथ एक छत के नीचे नहीं रहना चाह रहा है. ऐसे में सृष्टि, समीर संग मिलकर इन दोनों को मिलाने की योजना बनाएगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नागिन 5 में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, जल्द होगी नए किरदार की एंट्री

कोरोना संक्रमण से संक्रमित हुई यह मशहूर अदाकारा, हुई होम क्वारनटीन

इस दिन बंद होगा 'कसौटी जिंदगी के'! आखिरी एपिसोड के लिए शो में लौटेगा यह पुराना किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -