ओपन लेटर लिखकर शिबानी को अंकिता लोखंडे ने दिया करारा जवाब
ओपन लेटर लिखकर शिबानी को अंकिता लोखंडे ने दिया करारा जवाब
Share:

अंकिता लोखंडे आजकल दिन पर दिन मुखर होकर बोल रहीं हैं. वह हर दिन बेबाक बयान देने के बाद से सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. आप जानते ही होंगे उन्होंने शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार को सपोर्ट किया है. ऐसे में बीते दिनों ही अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट शेयर किया था. वैसे उनका ये पोस्ट एक ओपन लेटर था, जिसमें अंकिता ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बारे में लिखा था कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि सुशांत का मर्डर हुआ था और वो सुसाइड नहीं था. यह देखने के बाद वीजे और मॉडल शिबानी दांडेकर ने रिया की साइड लेते हुए अंकिता को करारा जवाब दिया था.

जी दरअसल उन्होंने कहा था कि 'अंकिता, रिया के बारे में बात करके 2 सेकंड का फेम पाना चाहती हैं.' अब इसी का जवाब अंकिता लोखंडे ने एक और ओपन लेटर लिखकर दिया है. उन्होंने अपने लेटर में अपने करियर के बारे में बताया है. वो कहती है कि 'टीवी इंडस्ट्री में काम करने वालों को कभी भी कम नहीं समझना चाहिए.' इसके अलावा इस लेटर में उन्होंने सीरियल पवित्र रिश्ता से शुरू हुए अपने एक्टिंग करियर का जिक्र किया.

इसी के साथ आगे उन्होंने बताया कि कैसे अर्चना के किरदार से वे जुड़ीं और आज भी जुड़ी हुई हैं. वहीँ बाद में उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म मणिकर्णिका और बागी 3 में काम करने का मौका मिला. वहीँ अपने लेटर के अंत में अंकिता ने ये भी बताया कि कैसे वे 17 सालों से मनोरंजन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. अब इस समय अंकिता के इस ओपन लेटर पर फैन्स अपनी अपनी साइड से अच्छा और बुरा रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे अंकिता के इस जवाब पर अब तक शिबानी ने कुछ नहीं कहा है.

कुंडली भाग्य : प्रीता और करण को मिलाने के लिए सृष्टि बनाएगी योजना, समीर की लेगी मदद

नागिन 5 में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, जल्द होगी नए किरदार की एंट्री

कोरोना संक्रमण से संक्रमित हुई यह मशहूर अदाकारा, हुई होम क्वारनटीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -