तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस अदाकारा की बिल्डिंग हुई सील
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस अदाकारा की बिल्डिंग हुई सील
Share:

फिल्म नगरी मुंबई पर कोरोना वायरस की गिरफ्त लगातार बढ़ती ही चली जा रही है। इसके अलावा बीते दिन ही टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग को कोरोना वायरस की वजह से सील कर दिया गया था। वहीं अब इस लिस्ट में एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। वहीं यहां हम बात कर रहे हैं सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  में नजर आने वाली सोनालिका जोशी की, जिनको आप माधवी भाभी के नाम से जानते हैं।इसके साथ ही सोनालिका कांदीवली ईस्ट में बने एक अपार्टमेंट में रहती हैं। वहीं कोरोना वायरस का केस सामने आने की वजह से इस बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। 

इसके साथ ही इस खबर पर मुहर लगाते हुए सोनालिका जोशी ने एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटबॉयई को बताया है कि, हम लोग 27 मार्च से अपने अपने घर में बंद हैं और हमको क्वारंटीन में रहने के लिए बोला गया है। मतलब बीते  14 दिनों से सोनालिका जोशी और उनका परिवार कोरोना वायरस की मार झेल रहा है। इसके अलावा तारक मेहता में नजर आने वाले तन्मय वेकारिया की बिल्डिंग को भी बीते दिन सील कर दिया गया था। वहीं टीवी एक्टर शिविन नारंग की बिल्डिंग को भी सील किया जा चुका है और उनको 14 दिन के लिए क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। इसके अलावा रोजाना सामने आ रहे मामलों को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि टीवी इंडस्ट्री के सितारों के आसपास लगातार कोरोना वायरस के केस बढ़ते ही चले जा रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुंबई में कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए वहां के सफाई कर्मचारी दिन रात लगे हुए हैं। वहीं कोरोना वायरस के कहर के बीच टीवी सितारे लगातार बीएमसी वर्कर्स की धन्यवाद कह रहे हैं। वहीं मौनी रॉय, सिद्धार्थ शुक्ला, मनीष पॉल और मोनालिसा जैसे सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए इन सुपरहीरोज को दिल से शुक्रिया कहा है। वहीं कोरोना वायरस के चलते टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री ठप्प पड़ गई है। पहले केवल 31 मार्च तक शूटिंग पर रोक लगाई गई थी परन्तु  कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखकर इस तारीफ को आगे अनिश्चित काल के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

शक्तिमान में मुकेश खन्ना के अलावा इन किरदारों ने भी दिखाया कमाल

टीवी की अदाकरा अंचित कौर को नोजरिंग्स का है बेहद शौक

इन टीवी सितारों ने देश के सुपरहीरोज के प्रति आभार जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -