इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार
इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की अभिनेत्री अवंतिका हुंडल के पिता नवतेज हुंडल का निधन हो गया है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में गृह मंत्री राजनाथ सिंह की भूमिका निभाई थी. मिली जानकारी के मुताबिक़ नवतेज ने सोमवार 8 अप्रैल की शाम आखिरी सांस ली. इसी के साथ नवतेज हुंडल के निधन की दुखद खबर 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन' ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए कंफर्म की है.

आप सभी को बता दें कि नवतेज के निधन से टीवी सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है और उनके निधन का कारण और कोई और डीटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं. आप सभी को बता दें कि 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा)' ने ट्वीट किया- "सिंटा नवतेज हुंडल के निधन पर शोक व्यक्त करता है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे". वहीं इस ट्वीट में ये भी कहा गया है कि उनका अंतिम संस्कार बुधवार यानी आज सुबह 11 बजे ओशिवारा श्मशान में किया जाएगा.

आप सभी को बता दें कि फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ-साथ नवतेज हुंडल एक्टिंग क्लासेज भी चलाते थे और एक्टर अपने पीछे पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं. वहीं नवतेज की पत्नी अवंतिका ने 'ये है मोहब्बतें' में मीहिका का किरदार निभाया था जो आप सभी को याद होगा. इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि नवतेज हुंडल फिल्म इंडस्ट्री में कई साल से सक्रिय हैं. उन्होंने 'खलनायक', 'तेरे मेरे सपने' और 'द विसपर्स' जैसी फिल्मों में काम किया है.

13 साल से नहीं मिला इस एक्ट्रेस को काम इसलिए मज़बूरी में...

टीवी इंडस्ट्री की प्लस साइज एक्ट्रेस ने मचाई अपनी नयी तस्वीरों से सनसनी

बिकिनी में नजर आई यह संस्कारी एक्ट्रेस, ट्रोलिंग के डर से नहीं दिखाई शक्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -