नेपोटिज्म पर जेठालाल ने किया बड़ा खुलासा
नेपोटिज्म पर जेठालाल ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का मुद्दा हमेशा से सुर्ख़ियों में रहा है। इस मुद्दे पर हमेशा ही बात हुई है और हर बड़े से बड़े और हर छोटे से छोटे स्टार ने इस पर बात की है। अब इसी लिस्ट में एक नाम आया है टीवी एक्टर दिलीप जोशी का। इन्हे आप सभी पॉप्युलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका में देखते होंगे।

अब उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में यह बताया है कि उन्हें अपने करियर में कभी नेपोटिज्म का सामना करना पड़ा या नहीं। उन्होंने कहा, ''ये हमारी संस्कृति है। अगर कोई व्यापारी है, उसने अपना धंधा जमाया है और उसका बेटा उसमें शामिल होना चाहता है तो वो निश्चित रूप से उसके जॉइन करेगा।'' वहीं आगे दिलीप जोशी ने आगे कहा कि 'टैलेंटेड लोगों को मौका दिया जाना चाहिए, जिनका फिल्मी बैकग्राउंड से कोई नाता नहीं है।'

वैसे बीते दिनों ही दिलीप जोशी ने कहा था कि 'वक्त के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा की राइटिंग पर काफी बुरा असर पड़ा है। शो के राइटर्स पर काफी प्रैशर होता है कि उन्हें रोज नए एपिसोड के लिए स्क्रिप्ट देनी होती है और यही वजह है कि उनकी राइटिंग की क्वालिटी पर इसका असर पड़ता है।' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही शो के राइटर ने आत्महत्या कर ली है और इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में सनसनी फ़ैल गई थी। अब तक इसी बारे में बातें हो रहीं है और कई लोग शोक जता रहे हैं।

बब्बू और छब्बू के बंगले के बाद अब इस अपराधी की सम्पति को नगर निगम ने किया ध्वस्त

फातिमा सना शेख के घर में लगी आग, अब किया फायर डिपार्टमेंट को शुक्रिया

मिजोरम में बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -