बब्बू और छब्बू के बंगले के बाद अब इस अपराधी की सम्पति को नगर निगम ने किया ध्वस्त
बब्बू और छब्बू के बंगले के बाद अब इस अपराधी की सम्पति को नगर निगम ने किया ध्वस्त
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में जाने माने अपराधी बब्बू और छब्बू के उपरांत एक और अपराधी की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर से नष्ट कर दिया गया है। अब इंदौर नगर निगम ने अतिक्रमण विरोधी अभियान के अंतर्गत खजराना में एक अपराधी के अवैध निर्माणों को पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया है।  जंहा इस बात का पता चला है कि इन दिनों इंदौर में नगर निगम निरंतर अतिक्रमण विरोधी अभियान चला रहा है। जिसके अंतर्गत पहले भी कई अपराधियों की अवैध संपत्ति पर नगर निगम द्वारा बुलडोजर चला दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार भू-माफिया सुल्तान उर्फ बब्बू और शाबिर उर्फ छब्बू के आलीशान बंगला इंदौर के खजराना क्षेत्र में स्थित थे। यह दोनों बंगला आस-पास में थे। दोनों ही आलीशान बंगलों को नगर निगम द्वारा जमींदोज कर दिया गया था।  यह दोनों बंगले नगर निगम से बिना नक्शा पास किए गए थे। जंहा इस बात का पता चला है कि अपराधी बब्बू और छब्बू के खिलाफ पुलिस थानों में कई केस पहले ही दर्ज किये जा चुके है। दरअसल दोनों बंगले नगर निगम से बगैर नक्शा पास कराए बनवाए गए थे। इसके अलावा बब्बू और छब्बू के विरुद्ध पुलिस थानों में कई केस पहले ही दर्ज हैं। दोनों अपराधियों ने ऑटो चालक से अपराध की दुनिया में कदम रखा और आज इंदौर शहर के बड़े भू-माफिया बन चुके है। 

दोनों बदमाशों ने खजराना क्षेत्र में एक साथ प्रॉपर्टी का कार्य करना शुरू किया था  और कुछ ही दिनों दोनों बदमाश कुछ ही सालों में क्षेत्र के कुख्यात भू-माफिया बन गए थे। वर्ष 2019 में भी बब्बू और छब्बू के विरुद्ध प्रशासन और नगर निगम ने एक्शन लिया था। उस वक़्त भी प्रशासन ने खजराना क्षेत्र की कादर कालोनी स्थित बब्बू के मकान को तोड़ दिया था। वहीं बब्बू और छब्बू के एक फार्म हाउस और दुकान को भी उसी वक़्त तोड़ा गया था। 

बिहार में बढ़ रहा है अपराधियों का आतंक, बदमाशों ने दिन दहाड़े व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

महाराष्ट्र के विकास मंत्री का बड़ा बयान, कहा- एमटीएचएल परियोजना 2022 तक पूरी होने की संभावना

सीबीआई ने दिल्ली में तीन ठिकानों पर मारे छापे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -