तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी को लेकर शो के प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी को लेकर शो के प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन मतलब अभिनेत्री दिशा वकानी को ऑडियंस ने लगभग 3 वर्षों से नहीं देखा हैं। उनकी वापसी को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं। हाल ही में फिर से जानकारी आईं कि दयाबेन नवरात्रि पर शो में कमबैक करेंगी। इस जानकारी पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने सच से पर्दा उठाया है। वही तारक मेहता में दिशा वकानी की वापसी की ख़बरों पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने चुप्पी तोड़ी है। 

वही मीडिया से वार्ता के दौरान ये पूछे जाने पर क्या ऑडियंस को दयाबेन शो में फिर से देखने को मिलेंगी? इस प्रश्न पर असित ने कहा कि अभी कुछ पक्का नहीं है। अभिनेत्री एवं उनकी फैमिली से नेगोशिएट करने के प्रश्न पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा, नेगोशिएट ऐसे कुछ होता नहीं है। दिशा ने बेटे वर्ष शो में गेस्ट अपीयरेंस के लिए शूटिंग की थी। उनके पति मयूर ने कहा था कि वे मेकर्स के साथ वार्ता कर रहे थे, परन्तु समझौता नहीं हुआ। 

वर्ष 2008 से ही दिशा शो से जुड़ी हुई हैं। दिशा वर्ष 2017 के पश्चात् से शो में नहीं दिखाई दे रही हैं। सबकी चहेती दयाबेन ने अपनी पुत्री स्तुति के जन्म के पश्चात् इस लोकप्रिय शो से ब्रेक ले लिया था, जिसके पश्चात् कई बार उनके लौटने की खबरे आ चुकी है। वही इससे पूर्व ऐसी खबरें आ रही थीं कि सीरियल मेकर दिशा की दोबारा वापसी के लिए कोशिश कर रहे थे परन्तु वह तैयार नहीं थीं। शो में दया कब वापस लौटतीं है इस बात की सबको प्रतीक्षा है। वही अभी अभिनेत्री की वापसी को लेकर कुछ निश्चित नहीं है।

'भीष्म पितामह' से खफा हुए 'युधिष्ठिर', कहा- मुकेश जी को अब अंगूर खट्टे लग रहे हैं

बिग बॉस के घर में होगी सपना सप्पू की एंट्री, लगाएगी एंटरटेनमेंट का तड़का

शादी के बंधन में बंधी 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस, देखिए ये शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -