'भीष्म पितामह' से खफा हुए 'युधिष्ठिर', कहा- मुकेश जी को अब अंगूर खट्टे लग रहे हैं
'भीष्म पितामह' से खफा हुए 'युधिष्ठिर', कहा- मुकेश जी को अब अंगूर खट्टे लग रहे हैं
Share:

अभी हाल ही में टीवी शो महाभारत की पूरी टीम 'द कपिल शर्मा शो' पर गई थी, परन्तु शो में 'भीष्म पितामह' कि भूमिका निभाने वाले मुकेश खन्ना ने शो में भाग नहीं लिया। इस पर सोशल मीडिया पर उनसे प्रश्न किया जाने लगा कि आखिर उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में 'महाभारत' की टीम के साथ भाग क्यों नहीं लिया। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुकेश खन्ना ने एक के पश्चात् एक ट्वीट करते हुए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर बहुत कुछ लिखा तथा शो में अपने ना जाने कि वजह बताई।

वही मुकेश खन्ना ने शो को 'फूहड़' बताते हुए यहां तक कह दिया कि शो कि भूमिका लड़कियों के कपड़े पहनकर घटिया हरकत करते हैं। इस पर अब 'महाभारत' के 'युधिष्ठिर' मतलब गजेंद्र चौहान कि प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। गजेंद्र चौहान, मुकेश खन्ना के इस बयान से बहुत खफा लग रहे हैं। गजेंद्र चौहान कहते हैं कि, मुकेश खन्ना टीम के रीयूनियन में सम्मिलित नहीं हो सके, जिससे लगता है उन्हें बुरा लग रहा है। तभी ये सब बोल रहे हैं।

वही आगे गजेंद्र चौहान बोलते हैं- 'मुझे लगता है, मुकेश जी को अब अंगूर खट्टे लग रहे हैं क्योंकि उन्हें ये अंगूर खाने को नहीं मिले। यह शो नंबर वन है तथा करोड़ों व्यक्ति इसे देखते हैं एवं वे शो को घटिया बता रहे हैं। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि शो में पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनते हैं। वह भूल गए कि महाभारत में भी, अर्जुन ने एक लड़की तौर पर कपड़े पहने थे तथा एक दृश्य में नृत्य किया था, तो क्या उन्हें भी शो छोड़ देना चाहिए था? उस वक़्त मुकेशजी ने महाभारत क्यों नहीं छोड़ा? मैं मुकेशजी के इस रवैये की कड़ी निंदा करता हूं।' औरइसी के साथ अभिनेता गजेंद्र ने अपनी राय रखी है।

Bigg Boss 14: दूसरे दिन ही जान ने गंवाए अपने बाल, रुबीना को मिला ये अनोखा टास्क

कपिल शर्मा के शो पर छाए संकट के बादल, उठी शो के बायकॉट की मांग

कई रियलिटी शो में एंकरिंग कर चुके है Meiyang Chang

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -