शादी के बंधन में बंधी 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस, देखिए ये शानदार तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधी 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस, देखिए ये शानदार तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न सीरियल 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस नीति टेलर ने अपने मंगेतर तथा सैन्य अफसर परीक्षित बावा संग दो वर्ष के रिलेशनशिप के पश्चात् शादी कर ली है। दरअसल, दोनों ने बीते वर्ष अगस्त की 13 तारीख को सगाई की थी। इसलिए उन्होंने शादी की भी डेट 13 अगस्त,2020 ही चुनी। दोनों ने 13 अगस्त को गुपचुप ढंग से शादी की, जिसकी फोटोज अब सामने आई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बारे में बात करते हुए, नीति ने कहा- 'हम अक्टूबर के आखिर में शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि, कोरोना की वजह से यह समझते हुए कि स्थिति में बहुत सुधार नहीं हुआ है, हमने शादी को पहले ही करने का निर्णय किया। अपनी सगाई की डेट पर विवाह के सात फेरे लिए। इस प्रकार से शादी करने का इरादा नहीं था, क्योंकि हमारी दोनों बहनें शादी के लिए हमारे साथ नहीं थीं, परन्तु हालात में सुधार होने पर हम सभी के साथ जश्न मनाने की सोच रहे हैं।'

वही विवाह में केवल दोनों ओर के करीबी लोग ही सम्मिलित हुए थे। नीति ने बताया- 'गुड़गांव के एक गुरुद्वारे में यह समारोह था, जिसमें सिर्फ हमारे माता-पिता एवं परिवार के कुछ अन्य लोगों ने भाग लिया। 13 अगस्त को गांठ बांधने का निर्णय 6 अगस्त को लिया गया, जिसने मुझे अपने बड़े दिन की तैयारी के लिए केवल एक हफ्ते का वक़्त दिया।' वही इनकी फोटोज को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

Bigg Boss 14: दूसरे दिन ही जान ने गंवाए अपने बाल, रुबीना को मिला ये अनोखा टास्क

कपिल शर्मा के शो पर छाए संकट के बादल, उठी शो के बायकॉट की मांग

कई रियलिटी शो में एंकरिंग कर चुके है Meiyang Chang

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -