2500 एपिसोड पूरे होने पर जेठालाल ने जाहिर की अपनी ख़ुशी
2500 एपिसोड पूरे होने पर जेठालाल ने जाहिर की अपनी ख़ुशी
Share:

वर्ष 2008 से शुरू हुआ पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने 2500 एपिसोड पूरा कर लिए हैं. इस ख़ास मौके पर शो मेकर्स और पूरी टीम ने जमकर जश्नबाज़ी की साथ ही केक काटकर इस दिन को सेलिब्रेट किया. ख़ास बात यह है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' देश का केवल एक मात्र शो है सबसे लंबे समय से चलने वाला कॉमिडी शो बन चुका है.

इस शो के जरिये घर घर में मशहूर दया बेन यानी अभिनेत्री दिशा वकानी फिलहाल मैटरनिटी लीव पर हैं, लेकिन शो की पॉप्युलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. वहीं जेठालाल की भूमिका में नजर आ रहे अभिनेता दिलीप जोशी घनश्याम नायक को भी इस शो के माध्यम से काफी सफलता मिली है.

बता दे कि अभिनेत्री दिशा वकानी ने पिछले दिनों एक नन्हीं बच्ची को जन्म दिन है इसलिए वह इस शो से दूर है. लेकिन उनका कहना है कि वह शो के किरदार यानी दया बेन और शो के बाकी कलाकारों को बहुत याद करती है. हाल ही में उन्होंने अपनी बच्ची की पहली तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुई.

दिशा की बेटी अब सात महीने की हो गई है और उसका नाम स्तुति है. बता दे कि दिशा 30 नवम्बर को माँ बनी थी. दिशा ने तीन साल पहले मयूर पंड्या के साथ शादी की थी और इन दिनों वह अपने परिवार के साथ व्यस्त है और अपनी बेटी की देखभाल कर रही है.

ये भी पढ़े

बेला की सच्चाई के साथ 'नागिन 3' में नया मोड़

पहले प्यार के बारे में खुलकर बोले सलमान खान

अभिनेता की गंभीर हालत होने पर भी नहीं रोकी गई शो की शूटिंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -