पहले प्यार के बारे में खुलकर बोले सलमान खान
पहले प्यार के बारे में खुलकर बोले सलमान खान
Share:

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने शो 'दस का दम' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इन दिनों सलमान का यह शो टीआरपी लिस्ट में बेहतर परफॉर्मेंस कर रहा है. गौरतलब है कि इस शो ने अपने शुरूआती दिनों में कोई ख़ास कमाल नहीं किया था लेकिन अब धीर-धीरे अपने जगह बनाने में कामयाब हो रहा है. अब हाल ही में सोनी टीवी की ओर से शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है जो कि बेहद ही शानदार है वहीं सलमान खान जमकर हंस रहे हैं.

मतलब साफ़ है कि आने वाला एपिसोड जोरदार हंसी के ठहाके देने वाला है. आप प्रोमो में देख सकते है एक महिला शो में धमाकेदार एंट्री कर रही है. जिस तरह उनका अंदाज़ दिखाई दें रहा था उसे देखकर सलमान खान कहते है कि आप होंगी 17 या 18 साल की?'' जिसका मजेदार जवाब देते हुए वह महिला कहती है, ''स्वीट 16.'

इसके बाद सलमान सवाल पूछते है कि कितने प्रतिशत भारतीय मानते हैं सच्चा प्यार बस एक बार होता है? जिसके जवाब में महिला कहती है कि ''मैं बिल्कुल ऐसा नहीं मानती.'' इस दौरान सलमान खान तुरंत कह जाते है कि एक बार ही सच्चे प्यार होने की बात बकवास है.

गौरतलब है कि सलमान खान के इस शो को दर्शक खूब पसंद करते हैं. इसके अलावा भी सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 12 में नजर आएंगे. हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज हुई जिसने अच्छी खासी कमाई की.

ये भी पढ़े

जीजा-साले एक परदे पर मनाएंगे 'लवरात्रि'

सलमान की जान के पीछे ये शख्स पड़ा है हाथ धोकर

सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -